script

गियर बदलते समय ढ़लान पर न्यूट्रल हुआ ट्रेक्टर, ट्रेक्टर से गिरे दो बच्चे, बचाने कूदी मां की मौत व बेटी ने तोड़ा दम

locationअशोकनगरPublished: May 23, 2022 07:17:53 pm

Submitted by:

Arvind jain

– पिता के साथ मायके जा रही थी महिला, मुख्य सड़क तक आने बजरी से भरी ट्राली में बैठ गई थी।

woman dies in road accident

woman dies in road accident




अशोकनगर. बजरी के ट्रैक्टर में लिफ्ट लेना महिला को मंहगा साबित हुआ। ढ़लान पर गियर बदलते समय ट्रैक्टर न्यूट्रल हो गया, जंप लगने से दो बच्चे नीचे गिर गए। जिन्हें बचाने कूंदी मां पहिए के नीचे दब गई और उसकी मौत हो गई, तो वहीं तीन साल की बेटी ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया।
मामला बहादुरपुर क्षेत्र का है। गोरा चक्क निवासी 26 वर्षीय विनीताबाई पत्नी राजकुमार कुशवाह अपने पिता माखन कुशवाह के साथ मायके जा रही थी, साथ में तीन साल की बेटी व चार माह की बेटी थी। बहादुरपुर तक पहुंचने महिला बजरी से भरे ट्रैक्टर में लिफ्ट लेकर बैठ गई। ढ़लान पर अचानक ट्रैक्टर न्यूट्रल होकर अनियंत्रित हो गया। इससे उसकी दोनों बेटियां नीचे गिर गईं, जिन्हें बचाने कूदी विनीताबाई की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं तीन साल की बेटी प्रागजी के पैर पर ट्रैक्टर चढ़ गया, हालांकि चार माह की बेटी को हल्की चोट आई। इलाज के दौरान प्रागजी ने भी दम तोड़ दिया।
बस पकडऩे की जल्दबाजी में ली थी ट्रैक्टर में लिफ्ट-
मायके में कोई कार्यक्रम होने की वजह से विनीताबाई राजपुर जा रही थी, लेकिन रास्ते में हुई दुर्घटना से बेटी व नातिन की मौत होने से दुखी मृतका के पिता ने बिखलते हुए बताया कि बस पकडऩे की जल्दबाजी में लिफ्ट लेकर बेटी व बच्चों को ट्रैक्टर में बिठा दिया था। दुर्घटना के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर भाग गया, पीछे से बजरी के भरे हुए एक और ट्रैक्टर-ट्राली आ रहे थे। पुलिस ने दोनेां ट्रैक्टर-ट्राली को पकड़कर थाने में रख दिया। गोराघाट पर तीन माह से पनडुब्बी से रेत का अवैध खनन हो रहा है और रोजाना ही बेखौफ होकर रेत निकाली जा रही है व ट्रेक्टर-ट्रालियों खुलेआम परिवहन किया जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो