घर के बाहर सो रही महिला की गोली मारकर हत्या, आरोपी अज्ञात

घर के बाहर सो रही महिला की गोली मारकर हत्या, आरोपी अज्ञात

Arvind jain | Updated: 27 May 2019, 12:55:37 PM (IST) Ashoknagar, Ashoknagar, Madhya Pradesh, India

रात के समय घर के बाहर सो रही महिला की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी।

अशोकनगर. रात के समय घर के बाहर सो रही महिला की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


मामला चंदेरी थाना क्षेत्र के गोराकला गांव शुक्रवार-शनिवार रात का है। रात करीब साढ़े 11 बजे 30 वर्षीय लीलाबाई लोधी और उसका पति प्रसन्न लोधी घर के बाहर अलग-अलग खटिया पर सो रहे थे। वहीं उनके बच्चे भी पास में ही सोए हुए थे। इसी दौरान किसी ने लीलाबाई को गोली मार दी। थाना प्रभारी दीपक यादव के मुताबिक पति प्रसन्न लोधी का कहना है कि रात साढ़े 11 बजे अचानक गोली चलने की आवाज आई, उसने उठकर देखा तो उसकी पत्नी की कनपटी में गोली लगी थी। इलाज के लिए ले जाते समय उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी के मुताबिक मृतका के सिर में 315 बोर की बंदूक से गोली मारी गई है और बिल्कुल पास से ही निशाना लगाया गया है। इससे अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पति ने गांव के ही युवक पर जताया संदेह-
पुलिस के मुताबिक प्रसन्न लोधी ने पत्नी की हत्या का संदेह गांव के ही एक युवक पर जताया है। प्रसन्न लोधी को पत्नी पर शक था, इससे उसका कुछ दिन पहले ही उस युवक से विवाद हुआ था। पति ने संदेह जताया कि उसी युवक ने उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या की है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

 


स्पीड़ ब्रेकर पर बाइक से उछलकर नीचे गिरी महिला, मौके पर ही मौत
अशोकनगर. इलाज कराकर गांव वापस जा रही महिला स्पीड़ ब्रेकर पर उछलकर बाइक से नीचे गिर गई। इससे महिला की मौत हो गई, परिजन एंबुलेंस से उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जहां पर डॉक्टरों ने पीएम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया।


घटना शनिवार दिन में करीब 11 बजे सिकंदरा गांव की है। राजपुर निवासी 35 वर्षीय मेवाबाई अहिरवार बेटी मनीषा का इलाज कराने के लिए अपने बेटे मेघराज अहिरवार के साथ शहर आई थी। इलाज हो जाने के बाद तीनों ही बाइक से वापस गांव जा रहे थे।

सिकंदरा गांव के पास पहुंचने पर जब बाइक स्पीड़ ब्रेकर के ऊपर से निकली, तो महिला मेवाबाई अचानक बाइक से उछलकर नीचे गिर गई। मुंह के बल गिरने से नाक-मुंह व सिर में गंभीर चोट लगने से वह बेहोश हो गई। बेटे ने फोन कर एंबुलेंस बुलाई और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इससे अपनी मृत मां के पास बैठकर मनीषा और मेघराज रोते-बिलखते नजर आए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned