scriptशराब पीने से युवक की मौत, ग्रामीणों का आरोप बिक रही जहरीली शराब | Youth dies due drinking alcohol, accused of selling poisonous liquor | Patrika News

शराब पीने से युवक की मौत, ग्रामीणों का आरोप बिक रही जहरीली शराब

locationअशोकनगरPublished: Jan 23, 2020 12:30:12 pm

Submitted by:

Arvind jain

गांव में खुलेआम पॉलीथिन में कच्ची शराब बिक रही है।

death news

अशोकनगर. शराब पीने से एक युवक की मौत हो गई। इस पर ग्रामीणों ने गांव में जहरीली शराब बिकने का आरोप लगाया है और कहा कि गांव में खुलेआम पॉलीथिन में कच्ची शराब बिक रही है। लोगों ने आशंका जताई कि उसी कच्ची शराब को पीने से युवक की मौत हुई है।


क्षेत्र के अखाईटप्पा गांव निवासी 30 वर्षीय सत्येंद्र पुत्र अमरसिंह साहू की शराब पीने से मौत हो गई। मृतक के भाई ने बताया कि चार भाईयों में सत्येंद्र सबसे छोटा था, जो रात में शराब के नशे में घर आया था। इससे परिजनों ने उसे घर पर सुला दिया। सुबह पांच बजे जब देखा तो सत्येंद्र के होंठ हल्के हिलते दिखे और वह सुन्न था। इस पर इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत पर ग्रामीणों ने जहरीली शराब को जिम्मेदार बताया और खुलेआम बिक रही शराब पर कार्रवाई न होने पर नाराजगी जताई।


पॉलीथिन में खुलेआम बिक रही है शराब-
ग्रामीणों का कहना है कि गांव में खुलेआम कच्ची शराब बिक रही है और पॉलीथिन में भरकर शराब बेची जा रही है। लेकिन कभी भी इस शराब के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई। ग्रामीणों का कहना है कि कच्ची शराब जहरीली हो जाती है और उन्होंने आशंका जताई कि इसी कच्ची जहरीली शराब से सत्येंद्र साहू की मौत हुई है।

यहां डंपर ने मारी बाइक मेें टक्कर एक घायल
अशोकनगर. बहादुरपुर थाने के ग्राम मूढरा खाना आम रोड पर एक पीले कलर के डंपर ने एक बाइक चालक को टक्कर मार दी जिससे बाइक चालक घायल हो गया। श्रीराम (24 ) पुत्र कमलसिंह अहिरवार निवासी काशलोन ने बताया कि अज्ञात पीले कलर के डंपर चालक ने डंपर को बड़ी तेजी व लापरवाही से चलाकर उसकी मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी जिससे रामकुमार सेन घायल हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो