scriptशहर के ओवरब्रिज पर एक्सीडेंट, अज्ञात वाहन की टक्कर से सात फिट घिसटा युवक, कुचलने से मौत | youth dies in accident | Patrika News
अशोकनगर

शहर के ओवरब्रिज पर एक्सीडेंट, अज्ञात वाहन की टक्कर से सात फिट घिसटा युवक, कुचलने से मौत

मंडी से बाइक से अपने घर जा रहे युवक को पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मार दी, इससे युवक करीब सात फिट तक घिसटा और वाहन ने उसे कुचल दिया

अशोकनगरMay 25, 2022 / 09:40 pm

Arvind jain

youth dies in accident

youth dies in accident




ंअशोकनगर. मंडी से बाइक से अपने घर जा रहे युवक को पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मार दी, इससे युवक करीब सात फिट तक घिसटा और वाहन ने उसे कुचल दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। शव पड़ा देख ओवरब्रिज पर दोनेां तरफ वाहनों का जाम लग गया। पुलिस ने शव को उठाकर अस्पताल पहुंचाया।
मामला शहर के ओवरब्रिज पर शाम करीब साढ़े पांच बजे का है। पठार पर रहने वाला बमनावर निवासी 28 वर्षीय रंजीत पुत्र शैतान कुशवाह कृषि मंडी में हम्माली करता था। जो बुधवार शाम को मंडी से काम निपटाकर बाइक से घर जा रहा था, लेकिन ओवरब्रिज पर कोई अज्ञात वाहन कुचलकर भाग गया। इससे वह मृत पड़ा मिला और मौके की स्थिति को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी वाहन ने पीछे से टक्कर मारी और युवक करीब सात फिट तक घिसटा व कुचल गया। परिजनों के पहुंचने पर उसकी शिनाख्त हो सकी।
ब्रिज पर बिखरा पड़ा था खून, टैंकर मंगाकर किया साफ-
एक्सीडेंट के बाद रंजीत कुशवाह ओवरब्रिज पर पड़ा मिला, तो दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को उठाकर अस्पताल पहुंचाया गया। ओवरब्रिज पर खून बिखरा पड़ा था, इससे पुलिस ने टैंकर मंगवाकर पानी से ओवरब्रिज के उस हिस्से को साफ कराया। हालांकि कुचलकर भागे वाहन का अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है।
यहां पारिवारिक विवाद में युवक ने पीया जहर, गंभीर हालत
अशोकनगर. पारिवारिक विवाद के चलते युवक ने जहर पी लिया, जिसे परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया है। जिसने अपने चाचा-चाची पर संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद करने व थाने में शिकायत कर परेशान कराने का आरोप लगाया है।
मामला मोहरी गांव का है। जहां 22 वर्षीय अनिल पुत्र बब्लू कुशवाह ने कीटनाशक पी लिया तो परिजनों ने सुबह 10 बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उसका आरोप है कि चाचा-चाची व चचेरा भाई संपत्ति विवाद में झगड़ा करते हैं और पुलिस थाने में शिकायत कर दी थी, इससे पुलिस ने हम सभी को बुलाया और बाद में छोड़ दिया। लेकिन अब फिर से धमका रहे हैं कि अभी तो पुलिस ने छोड़ दिया, आगे बचकर नहीं आ पाओगे, इसी टेंशन में कीटनाशक पी लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो