scriptचाकू से गोदकर मां को मारने वाले 12 वर्षीय बच्चे ने कहा- ‘मां पर हक था मेरा, मार दिया’ | 12-year-old kills his mother | Patrika News

चाकू से गोदकर मां को मारने वाले 12 वर्षीय बच्चे ने कहा- ‘मां पर हक था मेरा, मार दिया’

locationनई दिल्लीPublished: Dec 17, 2018 12:41:52 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

बच्चे ने एक नहीं बीस बार चाकुओं से वार करके मां को मौत के घाट उतारा।

china

चाकू से गोदकर मां को मारने वाले 12 वर्षीय बच्चे ने कहा- ‘मां पर हक था मेरा, मार दिया’

चीन से चौंकाने वाली खबर है। यहां एक 12 साल के छात्र ने अपनी ही मां की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। उसने चाकू से कम से कम 20 वार किए। यही नहीं, हत्या करने के बाद उसने अपनी टीचर को मां के फोन से मैसज किया कि कोल्ड होने की वजह से वह आज स्कूल नहीं आ सकता। घटना के बाद जब रिश्तेदारों ने बच्चे से पूछा, तो उसने जवाब दिया- मां पर मेरा हक था, मार दिया।
स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार- बच्चे को सामान्य पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है। चाइना में क्राइम के लिए जिम्मेदारी की उम्र कानूनी रूप स 14 साल है। इससे कम उम्र के लोगों को अपराध के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाता।
पुलिस के अनुसार- हैरान करने वाली बात यह है कि बच्चे को घटना के बारे में कोई पछतावा नहीं है। बच्चे के रिश्तेदारों द्वारा घटना के बारे में पूछने पर उसने इतना ही कहा कि यह कोई बड़ी बात नहीं है। उसने अपनी मां को ही मारा है।
बच्चे ने पुलिस को भी कहा कि उसने किसी और को नहीं, अपनी मां को ही मारा है। जब यह बात सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो लोगों की अजीब प्रतिक्रियाएं आईं। ज्यादातर लोगों ने माना कि बच्चा असंवेदनशील अपराधी है, उसे सजा मिलनी चाहिए।
घटना मध्य चीन के एक गांव की है। 34 वर्षीय मां पास के रेस्टोरेट्स में से बचा हुआ खाना और सिग्रेट के पैकेट लाती थी। एक सुबह उसने देखा कि उसका 12 साल का बेटा उसकी ओर से लाए गए सिग्रेट पी रहा था।
उससे अगले ही दिन महिला को घर में मृत पाया गया। पुलिस की ओर बच्चे और मृत मां के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो