ईंट की भट्टी के पास हुआ बड़ा हादसा, ट्रक मुड़ाते हुए फिसलकर झोपड़ी पर गिरा, 13 मजदूरों की मौत

ईंट की भट्टी के पास हुआ बड़ा हादसा, ट्रक मुड़ाते हुए फिसलकर झोपड़ी पर गिरा, 13 मजदूरों की मौत

Shweta Singh | Publish: Jan, 26 2019 03:48:11 PM (IST) एशिया

ट्रक पलट कर झोपड़ी पर गिर गया जहां श्रमिक सो रहे थे।'

ढाका। बांग्लादेश से एक बड़े हादसे की खबर आई है। वहां के दक्षिण-पूर्वी इलाके में कोयला लेकर जा रहा एक ट्रक पलटकर एक झोपड़ी पर गिर गया। शुक्रवार को हुए इस हादसे में 13 मजदूरों की मौत की खबर आई है। इसके अलावा दो अन्य घायल भी हुए हैं।

गाड़ी बैक करने के दौरान हुआ हादसा

मीडिया रिपोर्ट में दमकल सेवा के हवाला कहा जा रहा है कि ये ट्रक क्यूमिला के चौडाग्राम क्षेत्र स्थित 'काजी एंड कंपनी' का था। नजीर अहमद ने जानकारी देते हुए कहा कि ट्रक ईंट भट्ठे पर कोयला ले जा रहा था, तभी कोयले के एक ढेर के पास श्रमिकों की झोपड़ी पर पलट गया। घटना की जानकारी देते हुए अधिकारी ने कहा कि उस ढेर पर कोयला डालने के लिए गाड़ी पीछे कर रहा था। उसी समय ट्रक पलट कर झोपड़ी पर गिर गया जहां श्रमिक सो रहे थे।'

दो टीमें कर रही हैं मामले की जांच

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक मारे गए लोगों में सभी पुरूष कर्मचारी थे। इनकी उम्र 18 से 34 के बीच बताई जा रही है। हादसे में हुए दो घायल श्रमिकों को वहीं क्यूमिला के मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, एक की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही हो गई थी। इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने इसके लिए दो अलग-अलग टीम का गठन किया है। फिलहाल मृतक मजदूरों के शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिवारवालों को सौंप दिया गया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned