नेपाल में बस और जीप की भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत

नेपाल में बस और जीप की भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत

Siddharth Priyadarshi | Publish: Dec, 14 2018 12:41:39 PM (IST) | Updated: Dec, 14 2018 01:46:42 PM (IST) एशिया

जीप व बस की टक्कर होने से दूल्हे के माता-पिता समेत 6 लोगों की मौत हो गई

काठमांडू। पश्चिम नेपाल में एक भीषण दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है। ये सभी लोग एक विवाह समरोह में शामिल होकर लौट रहे रहे थे। गुरुवार को बारात से लौट रही शामिल होने जा रही एक जीप व बस की टक्कर होने से दूल्हे के माता-पिता समेत 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक पांच वर्षीय बच्चा भी है। दूल्हा-दूल्हन दूसरे वाहन में होने के चलते इस हादसे में बच गए।

डॉक्टर ने निकाल दिए सभी दांत, महिला की मौत के बाद मुकदमा दर्ज

नेपाल में बड़ा हादसा

पुलिस की जानकारी के मुताबिक हादसे में जीप के ड्राइवर समेत उसमें सवार कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।नेपाली समाचार एजेंसी की जानकारी के मुताबिक हादसा दंग जिले के लमाही क्षेत्र में हुआ। पुलिस ने बताया कि जीप गीतानगर से शमशेरगंज जा रही थी जबकि बस लमही से काठमांडू जा रही थी। जोरदार टक्कर में दूल्हे के माता-पिता समेत छह सदस्य लोग मारे गए। दूल्हे के माता-पिता समेत शादी की उपस्थिति वाली जीप दुल्हन के घर में शादी समारोह पूरा करने के बाद शम्सशेगंज लौट रही थी। यह पता चला है कि दुल्हन और दुल्हन दूसरे वाहन में यात्रा कर रहे थे।

अमरीका में कई स्थानों पर ईमेल और फोन से मिलीं बम की धमकियां, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

6 लोगों की मौत

इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मृतकों की पहचान बहादुर केसी (53), और बिमला खत्री (45), प्रबिन केसी (5), विश्वनाथ अधिकारी (49), दीपक कुमार खड़का (31) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब जीप ने अपना संतुलन खोया और उसे सामने से आ रही बस से जोरदार टक्कर लगी। पुलिस ने बताया है कि घायलों का कोहलपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned