scriptहांगकांग में कोरोना वायरस से संक्रमित 65 मामले समाने आए | 65 cases of corona virus infected in Hong Kong | Patrika News

हांगकांग में कोरोना वायरस से संक्रमित 65 मामले समाने आए

locationनई दिल्लीPublished: Feb 20, 2020 12:28:35 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

कोरोना वायरस से संक्रमित 83 वर्षीय परिवार का सदस्य शामिल था

coronavirus

Coronavirus

हांगकांग। हांगकांग के सेंटर फॉर हेल्थ प्रोटेक्शन (सीएचपी) ने यहां कोरोना वायरस संक्रमण के 65 मामलों की पुष्टि की है। सीएचपी ने बुधवार को कहा कि हांगकांग में कोरोनावायरस (सीओवीआईडी-19) संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़कर 65 हो गई है।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सेंटर फॉर हेल्थ प्रोटेक्शन ने कहा कि सीएचपी ने 63 मामलों की पुष्टि की थी,जिसमें दो पूर्व-पुष्टि मामलों के 83 वर्षीय परिवार के सदस्य शामिल हैं। सीएचपी के हवाले से कहा कि शुरूआती परीक्षण में सामने आया है कि दंपति में कोरोनावायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। हांगकांग में कोरोना वायरस के संक्रमण का 64वां और 65वां मामला है।
दंपति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। इन्क्यूबेशन पीरियड के दौरान दंपति कभी चीन नहीं गए थे। उनके साथ रह रही उनकी बेटी में कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए हैं और उसे संगरोध के लिए रखा जाएगा। संक्रमण के 65 पुष्टि वाले मामलों में से दो मरीजों की मौत हो चुकी है, पांच लोग स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि अन्य का उपचार अस्पताल में चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो