scriptपाकिस्तान के मंत्री शेख रशीद की गिरेबां पर पड़ा हाथ, अपने 22 लाख रुपए लेने आया था युवक | A person caught collar of PAK minister Sheikh Rashid | Patrika News

पाकिस्तान के मंत्री शेख रशीद की गिरेबां पर पड़ा हाथ, अपने 22 लाख रुपए लेने आया था युवक

locationनई दिल्लीPublished: Sep 17, 2019 02:24:50 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद कई बार हिंदुस्तान को परमाणु हमले की धमकी दे चुके हैं।

pak_minister.jpeg

नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान के एक मंत्री की खूब जग हंसाई हो रही है। पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रसीद पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि हिंदुस्तान में भी चर्चा का विषय बने हुए हैं और इसकी वजह है उनके उल-जुलूल बयान। शेख रसीद आए दिन हिंदुस्तान को युद्ध की और परमाणु हमले की धमकी देते फिर रहे हैं, जबकि खुद के पैर कब्र में लटके हैं। शेख रसीद एक बार फिर से सुर्खियों में हैं और हर बार की तरह इस बार भी उनकी जमकर फजीहत हो रही है। दरअसल, पाकिस्तानी मीडिया में एक वीडियो इन दिनों छाया हुआ है, जिसमें एक शख्स शेख रसीद के साथ बहुत ही बदतमीजी से पेश आ रहा है, लेकिन जब मामला का पता चला तो सब शेख रशीद को ही गालियां दे रहे हैं।

पार्लियामेंट परिसर में शेख रसीद के साथ हुई धक्कामुक्की

दरअसल, नूर रहमान नाम का ये शख्स वीडियो शेख रसीद से अपने पैसे मांगता हुआ दिख रहा है। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नूर रहमान रेल मंत्री शेख रसीद से अपनी कार के पैसे मांग रहा है। हिंदुस्तान में इस वीडियो को भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया है और शेख रशीद के मजे लिए हैं। संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है, ”ये है पाकिस्तान की हालत! पाकिस्तान के रेल मंत्री (शेख़ राशिद अहमद), जिन्हें कुछ दिनों पहले करंट लगा था, उन्होंने अपने कार का पैसा नहीं चुकाया है, जिससे पैसे लिए थे वो पाकिस्तान के संसद में आ कर मंत्री जी को घेर लेता है। हम्म..और ये चले थे पाउ,सवा पाउ के nuclear वार करने।’

 

https://twitter.com/sambitswaraj/status/1173559342043467777?ref_src=twsrc%5Etfw

15 साल पहले शेख रशीद ने खरीदी थी कार

वीडियो में नूर रहमान कह रहा है कि वो जापान से अपनी कार के 22 लाख रुपए लेने आया है। नूर रहमान का आरोप है कि शेख रसीद ने उनसे 15 साल पहले 22 लाख रुपए की एक कार खरीदी थी, जिसके पासे उन्होंने नहीं चुकाए। रहमान इतने गुस्से में था कि वो शेख रशीद से पैसे निकलवाने के लिए कुछ भी कर सकता है।

भारत को युद्ध की धमकी दे चुके हैं शेख रशीद

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से बौखलाए शेख रशीद भारत को कई बार युद्ध की धमकी दे चुके हैं। एक वहीं हैं जो पाकिस्तान सरकार के मंत्री होने के बावजूद हिंदुस्तान को गीदड़भभकी दे रहे हैं। पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने मुजफ्फराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि ,’भारत ने अंततः गलती कर ही दी है, यह उसकी अंतिम गलती होगी। उसने कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35 ए को हटाकर अंतिम गलती की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो