अफगानिस्तान में आईएस के 28 आतंकी ढेर

अफगानिस्तान में आईएस के 28 आतंकी ढेर
Afghan Forces

Jamil Ahmed Khan | Updated: 06 Feb 2016, 06:38:00 PM (IST) एशिया

अधिकारी ने शनिवार को बताया कि अफगानिस्तान के नांगरहार प्रांत के ठिकानों पर पायलट रहित विमानों से की गई गोलीबारी में इन आतंककारियों को मार गिराया गया

काबुल। अफगानिस्तान के नांगरहार प्रांत में शनिवार को सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के 28 आतंककारियों को मार गिराया गया, जबकि 10 अन्य घायल हो गए। अधिकारी ने शनिवार को बताया कि अफगानिस्तान के नांगरहार प्रांत के ठिकानों पर पायलट रहित विमानों से की गई गोलीबारी में इन आतंककारियों को मार गिराया गया।

ये हवाई हमले शुक्रवार रात अचिन और कोट जिलों में आईएस के आतंककारियों पर किए गए। बयान के मुताबिक, इन हमलों में आईएस आतंककारियों की दो कारें भी क्षतिग्रस्त हो गईं। इस संबंध में जारी बयान में कहा गया कि इन हवाई हमलों में दो नागरिकों को चोटें भी आई हैं, जिनमें एक महिला भी शामिल है। नांगरहार प्रांत के हिस्सों में सक्रिय आईएस के आतंककारियों ने अभी इस संदर्भ में कोई टिप्पणी नहीं की है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned