scriptअफगानिस्तान: उत्तरी बाख प्रांत में सैन्य हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, 7 की मौत | Afghanistan: military helicopter crash in northern Bach province, 7 died | Patrika News

अफगानिस्तान: उत्तरी बाख प्रांत में सैन्य हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, 7 की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2019 08:42:16 am

Submitted by:

Anil Kumar

प्रांतीय राजधानी मजार-ए-शरीफ के बाहरी इलाके में तकनीकी वजह से हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ
इस दुर्घटना में चाल दल के सदस्यों की भी मौत

afghanistan_helicopter

काबुल। अफगानिस्तान में तालिबान के साथ लगातार संघर्ष का दौर चल रहा है। लेकिन इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, अफागानिस्तान के उत्तरी बाख प्रांत में मंगलवार दोपहर को एक सैन्य हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

इस हादसे में चालक दल के सदस्यों समेत सात सैन्यकर्मियों की मौत हो गई। बाख प्रांतीय परिषद के प्रमुख मोहम्मद अफजल हादिद ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रांतीय राजधानी मजार-ए-शरीफ के बाहरी इलाके में तकनीकी वजह से हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

अफगानिस्तान में चुनाव प्रक्रिया के दौरान हुई हिंसा में 85 लोगों की मौत, 373 लोग घायल: UN

हादिद ने आगे यह भी बताया कि यह हादसा किसी हमले की वजह से नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि उस इलाके में किसी तरह का कोई आतंकवादी गतिविधि नहीं है।

वहीं उत्तरी बाख में सैन्य कोर के प्रवक्ता हनीफ रेजी ने जानकारी देते हुए बताया है कि शहर के बाहरी क्षेत्र में हैरतन के समीप विमान हादसे का शिकार हुआ। उन्होंने कहा कि विमान हादसे की वजह का पता लगाने की लिए जांच की जा रही है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो