scriptकोरोना वायरस के डर से डोनाल्ड ट्रंप ने नहीं छुआ अपना चेहरा | america president donald trump statement on coronavirus | Patrika News

कोरोना वायरस के डर से डोनाल्ड ट्रंप ने नहीं छुआ अपना चेहरा

Published: Mar 05, 2020 01:18:53 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

higlights-
-अब तक पूरी दुनिया में कोरोना के चपेट में 3200 लोगों की मौत हो चुकी है
-अमेरिका में अब तक छह से ज्यादा लोगों की हो चुकी है मौत

कोरोना वायरस के डर से डोनाल्ड ट्रंप ने नहीं छुआ अपना चेहरा

कोरोना वायरस के डर से डोनाल्ड ट्रंप ने नहीं छुआ अपना चेहरा

वाशिंगटन. चीन में महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। अब तक पूरी दुनिया में कोरोना के चपेट में 3200 लोगों की मौत हो चुकी है। इस वायरस के खौफ से अमेरिका (America) के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) भी नहीं बच पाए हैं। भारत से लौटने के बाद उन्होंने कोरोना वायरस के संक्रमण से अपने बचाव में उनका पहला बयान आया है। उन्होंने कहा कि वे इस वायरस को लेकर इतना सतर्क हैं कि उन्होंने हफ्तों से अपना चेहरा तक नहीं छुआ है।
बता दें कि अमेरिका में भी कोरोना वायरस से हुई मौतों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। अब तक कि छह से ज्यादा लोगों की मौत इस वायरस से हो चुकी है। खबरों के मुताबिक मैनहट्टन में पहले मामले की रिपोर्ट की गई थी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी दवा कंपनियों को जल्द से इसका वैक्सीन बनाने के लिए दबाव बढ़ा दिया है, जबकि विशेषज्ञों ने साफ कह दिया है कि इसमें कम से कम 12 महीने लग जाएंगे। अमेरिका कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर काफी चिंतत नजर आ रहा है।
जैसे ही मीडिया में डोनाल्ड ट्रंप के हफ्तों से अपना चेहरा नहीं छुए होने कि बात सामने आई वैसे ही उनके फोटो खंगाले जाने लगे। पता चला कि सोमवार को ही ट्रंप एक तस्वीर में अपना हाथ चेहरे पर टिकाए दिख रहे हैं। सोमवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप फॉर्मास्यूटकल कंपनियों के एग्जीक्यूटिव की एक मीटिंग ले रहे थे। इस मीटिंग की एक तस्वीर में ट्रंप अपनी ठोड़ी (चेहरे के सबसे नीचले हिस्से) पर हाथ रखे दिख रहे हैं। अब ट्रंप के बयान के साथ उनकी तस्वीर शेयर की जाने लगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो