राजनाथ की 'राफेल पूजा' पर पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता, 'इसमें कुछ भी गलत नहीं, यह धर्म के अनुसार'

राजनाथ की 'राफेल पूजा' पर पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता, 'इसमें कुछ भी गलत नहीं, यह धर्म के अनुसार'

Shweta Singh | Updated: 11 Oct 2019, 03:37:00 PM (IST) एशिया

  • पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने 'राफेल शस्त्र पूजा ' पर टिप्पणी की
  • चौधरी फवाद हुसैन ने उड़ाया था मजाक

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने 'राफेल शस्त्र पूजा ' पर टिप्पणी की। भारत के खिलाफ अमूमन आक्रामक रूख रखने वाले गफूर ने इस बार जो बयान दिया है, उसे सुनकर शायद पाकिस्तान के लिए आपकी कड़वाहट थोड़ी सी कम हो जाए। दरअसल, गुरुवार को गफूर ने राफेल की पूजा करने का बचाव किया है। उन्होंने कहा कि पूजा करने में कोई कुछ भी गलत नहीं है।

क्या लिखा सेना प्रवक्ता ने ट्वीट में?

राफेल शस्त्र पूजा को लेकर किए एक ट्वीट में गफूर ने लिखा है कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि यह धर्म के अनुसार है।' पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, 'राफेल पूजा में कुछ भी गलत नहीं हैं, क्योंकि यह धर्म के अनुसार है। याद रखें... हमेशा सिर्फ मशीन नहीं जो मायने रखती है, असल में उस मशीन को संभालने वाले व्यक्ति की क्षमता, जुनून और संकल्प मायने रखता है। हमें हमारे PAF शहीदों पर गर्व हैं।'

फवाद चौधरी ने उड़ाया था मजाक

आपको बता दें कि भारत को दशहरे वाले दिन अपना पहला राफेल मिला था। इस दिन जब फ्रांस में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को राफेल लड़ाकू विमान सौंपा गया तो उन्होंने उसकी 'शस्त्र पूजा' की थी। इसके बाद से ही लोग उनपर निशाना साध रहे हैं। खुद पाकिस्तानी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने इसका मजाक बनाया था, हालांकि, सोशल मीडिया फैन ने इसपर उनकी ही किरकिरी कर दी थी। अब पाक के सेना प्रवक्ता ने इसका बचाव किया है। ध्यान देने वाली बात ये है कि ह बयान उस समय आया है जब दोनों दक्षिण एशियाई देशों के बीच कश्मीर मुद्दे को लेकर तनाव अपने चरम पर हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned