बांग्लादेश: मॉब लिंचिंग का शिकार हुए तीन लोगों की मौत, गाय चुराने के आरोप में भीड़ का बने निशाना

  • सुबह-सुबह गाय चुराकर भाग रहे थे छह आरोपी
  • मस्जिद के लाउडस्पीकर से हुई चोरी की घोषणा

Shweta Singh

January, 1501:32 PM

ढाका। बांग्लादेश ( Bangladesh ) से मॉब लिंचिंग ( Mob lynching ) का एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। जानकारी मिल रही है कि यहां गाय चुराने ( cow theft ) के आरोप में भीड़ ने कुछ लोगों को जमकर पीटा, जिसके बाद उनकी जान चली गई। बांग्लादेशी मीडिया रिपोर्ट में इस घटना की जानकारी मिल रही है।

सुबह-सुबह गाय चुराकर भाग रहे थे छह आरोपी

मामले सोमवार का बताया जा रहा है। भीड़ ने गाय चोरी का आरोप लगाते हुए 3 लोगों की इतनी बेरहमी से पिटाई की कि उनकी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना जेसोर जिले के प्रेमबाग गांव की है। रिपोर्ट में कहा गया कि सोमवार की सुबह करीब 4 बजे करीब 6 संदिग्ध चोर गांव में दाखिल हुए। इन सभी ने खुरशीद अली नामक व्यक्ति के घर से तीन गायों की चोरी की।

बांग्लादेशी राजनयिक का बीमारी के कारण निधन, जयशंकर ने जताया भारत के प्रबल समर्थक के लिए शोक

मस्जिद के लाउडस्पीकर से हुई चोरी की घोषणा

पुलिस अधिकारी तजुल इस्लाम ने घटना की पुष्टि की। पुलिस के मुताबिक, जैसे ही घर के सदस्यों को इस बात की भनक लगी कि घर में चोर घुस आए हैं, वे सभी मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाए। इसके बाद पास की एक मस्जिद में इस घटना की घोषणा की गई। इसे सुनते ही लोग घरों से बाहर निकले और चोरों का पीछा किया। इसी दौरान लोगों ने गांव से बाहर भाग रहे लोगों में से तीन को पकड़ लिया, इसके अलावा तीन वहां से भाग निकले।

बांग्लादेशी का ऐलान- देश में अवैध तरीके से रहने वाले भारतीयों को भेजेंगे वापस, होगी जांच

मृतकों की उम्र 35 से 45 वर्षों के बीच

बताया जा रहा है कि जो मारे गए हैं उन लोगों की उम्र 35 से 45 वर्षों के बीच है। रिपोर्ट में कहा गया, 'दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके अलावा तीसरा व्यक्ति अभयनगर उपजिला स्वास्थ्य परिसर में पहुंचाए जाने के बाद मृत करार दिया गया।' पुलिस ने घटनास्थल से शव को कब्जे में लिया है। इसके अलावा पुलिस ने चोरी के लिए इस्तेमाल किए गए वाहन को जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक, इन चोरों के पास से तीन मवेशियों को भी बचाया गया।

Shweta Singh Content
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned