scriptबिलावल भुट्टो के बिगड़े बोल, पीएम मोदी को ‘कसाई’ कहा | Bilawal Bhutto calls PM Modi butcher | Patrika News

बिलावल भुट्टो के बिगड़े बोल, पीएम मोदी को ‘कसाई’ कहा

Published: Oct 17, 2016 06:56:00 pm

बिलावल ने कहा कि मोदी कश्मीर में हो रहे अत्याचारों से ध्यान हटाने के मकसद से पाकिस्तान पर आरोप लगाते रहते हैं

Bilawal Bhutto

Bilawal Bhutto

इस्लामाबाद। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुजरात और जम्मू-कश्मीर का कसाई कहा है। बिलावल ने रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, मोदी चरमपंथी हैं और उनसे कोई उम्मीद नहीं करनी चाहिए। बिलावल ने कहा कि मोदी कश्मीर में हो रहे अत्याचारों से ध्यान हटाने के मकसद से पाकिस्तान पर आरोप लगाते रहते हैं।

पीपीपी अध्यक्ष ने कहा कि कश्मीरी अपने आत्मनिर्णय के अधिकार के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने अफसोस जताया कि कुछ पार्टियों ने कश्मीर मुद्दे पर संसद के संयुक्त सत्र का बहिष्कार कर दिया था। बिलावल ने सरकार के समक्ष चार मांगें रखते हुए कहा कि अगर उनकी ये मांगें पूरी नहीं की गईं तो वह 27 दिसंबर से लंबा आंदोलन करेंगे।

जियो न्यूज की रपट के मुताबिक, उनकी पहली मांग राष्ट्रीय सुरक्षा पर नई संसदीय समिति का गठन है, दूसरी मांग पनामा पेपर्स पर उनकी पार्टी का विधेयक पारित किया जाना है, तीसरी मांग चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारे (सीपीईसी) पर पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी का प्रस्ताव लागू करना और चौथी मांग विदेश मंत्री की तत्काल नियुक्ति है।

बिलावल ने रैली में जुटी भीड़ के संदर्भ में कहा कि यह केवल ट्रेलर है। उन्होंने कहा, पार्टी अभी शुरू हुई है। बिलावल ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की भी निंदा करते हुए कहा कि उनके कारण ही पाकिस्तान कमजोर हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो