scriptबिलावल भुट्टो ने पाक पीएम का किया जोरदार विरोध, कहा- इमरान खान को पद छोड़ देना चाहिए | Bilawal bhutto protest against pakistan PM Imran khan | Patrika News

बिलावल भुट्टो ने पाक पीएम का किया जोरदार विरोध, कहा- इमरान खान को पद छोड़ देना चाहिए

Published: Oct 19, 2019 01:40:34 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

लोकतंत्र को बहाल करने के लिए सरकार विरोधी प्रदर्शन का ऐलान किया
पीपीपी प्रमुख ने एक जनसभा में कहा कि उनकी मांग लोकतंत्र को बहाल करने की है

कभी श्रीनगर पर दावा था, अब पीओके बचाना भी मुश्किल : बिलावल

कभी श्रीनगर पर दावा था, अब पीओके बचाना भी मुश्किल : बिलावल

लाहौर। पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो-जरदारी ने पीएम इमरान खान का जोदार विरोध करना शुरू कर दिया हैै। उन्होंने देश में लोकतंत्र को बहाल करने के लिए सरकार विरोधी प्रदर्शन का ऐलान किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीपीपी प्रमुख ने शुक्रवार रात एक जनसभा में कहा कि उनकी मांग (देश में) लोकतंत्र को बहाल करने की है।
उन्होंने कहा कि वह इस दिखावे वाले लोकतंत्र को नहीं मानते हैं। जनता के लोकतांत्रिक और सामाजिक-आर्थिक अधिकारों को बहाल किया जाना चाहिए और इसके लिए (प्रधानमंत्री) इमरान खान को इस्तीफा देना चाहिए।

बिलावल के अनुसार मौजूदा सरकार जनता में अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है। उसने अपने किसी भी वादे को पूरा नहीं किया है। पाकिस्तान में सभी विपक्षी दलों ने फैसला किया है कि खान को पद छोड़ देना चाहिए।
उन्होंने कहा कि वह सरकार विरोधी आंदोलन कराची से शुरू कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि पीपीपी 23 अक्टूबर को थार में विरोध प्रदर्शन शुरू करेगी। 26 को कशमोर में प्रदर्शन करेगी जबकि पंजाब में रैलियां एक नवंबर से शुरू होंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो