scriptबेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो ने शादी के सवाल पर दिया ऐसा बयान, हैरत में पड़ गए वहां मौजूद लोग | Bilwal bhutto mocks question on marriage say will have wife from each province | Patrika News

बेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो ने शादी के सवाल पर दिया ऐसा बयान, हैरत में पड़ गए वहां मौजूद लोग

locationनई दिल्लीPublished: Feb 05, 2019 06:41:03 pm

Submitted by:

Shweta Singh

जवाब बेहद मजाकिया है और टाइमिंग ऐसी थी कि वहां मौजूद लोग इस सुनकर खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाए।

Bilwal bhutto mocks question on marriage say will have wife from each province

बेनजीर भुट्टो के बेटे ने शादी के सवाल पर दिया ऐसा बयान, हैरत में पड़ गए वहां मौजूद लोग

इस्लामाबाद। कभी पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार के साथ संबंधों और वायरल हुई तस्वीरों को लेकर चर्चा में आए पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के चेयरमैन और पाकिस्तान नेशनल असेंबली के सदस्य बिलावल भुट्टो ने शादी को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर एक मिनट को तो आप भी चौंक जाएंगे। हालांकि जवाब बेहद मजाकिया है और टाइमिंग ऐसी थी कि वहां मौजूद लोग इस सुनकर खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाए।

पीपीपी ने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया वीडियो

भुट्टो ने एक पत्रकार की ओर से किए सवाल के जवाब में ये बयान दिया है। इस वाकए का एक वीडियो पीपीपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि बिलावल से एक पत्रकार ने कि, ‘पाकिस्तान की अवाम आपको दो रूप में देखना चाहती है। पहला तो वजीरे आजम और दूसरी एक दूल्हे शादी के रूप में। आवाम जानना चाहती है कि क्या आपने शादी के संबंध में कोई फैसला किया है?’ पत्रकार ने आगे अपना सवाल जारी रखते हुए पूछा कि बिलावल ने वजीरे आजम बनने से पहले शादी करेंगे या वजीरे आजम बनने के बाद शादी करने का फैसला किया।

‘चारो प्रांत से एक-एक बीवी’

पत्रकार के इस सवाल पर वहां के लोग हंसने लगे। इसके बाद हंसी के अंदाज में बिलावल ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘हां हम इसकी रणनीति बना रहे हैं। अभी हम एक सटीक समय निर्धारित करने की योजना बना रहे हैं। हम इस बारे में सोच रहे हैं कि इलेक्शन के पहले या इलेक्शन के बाद या इलेक्शन कैंपेन के दौरान कब शादी करना सही होगा। हम ये भी सोच रहे है कि चार सूबे हैं तो हर सूबे से एक बीवी होनी चाहिए और इस बात का इलेक्शन पर क्या प्रभाव होगा? इसपर विचार जारी है, एक बार रिपोर्ट पूरी हो जाती है तो इसे मैं आपके सामने पेश करता हूं।’ आपको बता दें कि पाकिस्तान में खैबर पख्तूनख्वा, सिंध, बलूचिस्तान और पंजाब चार प्रांत हैं।

https://twitter.com/hashtag/%DA%A9%D8%B1%D8%A7%DA%86%DB%8C?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बेनजीर भुट्टे के बेटे बिलावल भुट्टो

पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टे के बेटे 30 वर्षीय बिलावल भुट्टो ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर चुके हैं। उनके पिता आसिफ अली जरदारी पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति हैं। बिलावल से अक्सर मीडिया उनकी शादी को लेकर अलग-अलग सवाल पूछती रहती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो