नेपाल: राजधानी में टेलीकम्यूनिकेशन मुख्यालय के बाहर बड़ा धमाका, एक की मौत

नेपाल: राजधानी में टेलीकम्यूनिकेशन मुख्यालय के बाहर बड़ा धमाका, एक की मौत

Shweta Singh | Updated: 24 Feb 2019, 08:27:13 AM (IST) एशिया

  • नेपाल की राजधानी में बम धमाका
  • एक की मौत, दो घायल
  • छह लोगों की हुई गिरफ्तारी

काठमांडू। नेपाल से एक बड़े धमाके की जानकारी मिल रही है। बताया जा रहा है कि राजधानी काठमांडू में हुए एक भयंकर धमाके में एक की जान चली गई है। यही नहीं दो अन्य इसमें घायल भी हुए हैं। इस बारे में वहां के पुलिस ने जानकारी दी। वहीं अभी तक किसी भी संगठन ने इश हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

टेलीकम्यूनिकेशन कंपनी के मुख्यालय के बाहर हुआ धमाका

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ये धमाका वहां के एनसेल नाम की एक टेलीकम्यूनिकेशन कंपनी के मुख्यालय के बाहर हुआ। बताया जा रहा है कि यह कंपनी मलेशिया के एक्जियाता बेरहाद ग्रुप की है।एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक विस्फोट के बाद बम निरोधक दस्ता मौके पर तैनात किया गया। उन्होंने बताया कि इस घटना में मारे गए व्यक्ति की उम्र 49 वर्ष थी। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद इस संबंध में छह लोगों की गिरफ्तारी की है।

गृह मंत्री ने दिया न्याय का आश्वासन

गृह मंत्री राम बहादुर थापा ने कहा कि घटना के जिम्मदार लोगों को जल्द ही सजा दी जाएगी। प्रत्यक्षदर्शियों ने इस बारे में बताया कि धमाके की घटना शुक्रवार शाम करीब आठ बजे की है। विस्फोट के वक्त मौकास्थल के आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 7.55 बजे के करीब ललितपुर के आसपास एक जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned