scriptनेपाल में फिर बम ब्लास्ट, उड़ाया नगरपालिका का ऑफिस | Blast In Nepal ward office of Nuwakot District | Patrika News

नेपाल में फिर बम ब्लास्ट, उड़ाया नगरपालिका का ऑफिस

locationनई दिल्लीPublished: Jul 31, 2019 01:55:13 pm

Submitted by:

Shweta Singh

नेपाल में पिछले तीन महीने के अंदर बढ़ रही हैं धमाकों की घटनाएं
नगरपालिका के कार्यालय में हुआ बड़ा धमाका

Nepal Blast

काठमांडू। शांतिप्रिय देश नेपाल से एक और बम धमाके ( blast in nepal ) की खबर आ रही है। बुधवार सुबह देश के नुवाकोट जिले में बड़े बम विस्फोट के बाद हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक, धमाका वहां के नगरपालिका कार्यालय में हुआ। इसके साथ ही देशभर कई और इलाकों में संदिग्ध वस्तुएं और हमलों की खबर ने लोगों में दहशत पैदा कर दी है।

नगरपालिका के कार्यालय में हुआ धमाका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुवाकोट में नगरपालिका के कार्यालय पर धमाके के अलावा मकवानपुर में दो गाड़ियों पर हमले हुआ। इसके अलावा हेतौडा प्रांत में चार जगहों पर संदिग्ध वस्तुओं की जानकारी मिली है। सिलसिलेवार इन घटनाओं की जानकारी के बाद सैन्य बमनिरोधक दस्ता इन मौकास्थलों के लिए रवाना हुए। इस धमाके से जुड़ी अन्य जानकारियों का अभी भी इंतजार है।

नेपाल के धनगढ़ी में बम विस्फोट, पांच लोग घायल

https://twitter.com/ANI/status/1156422810148974593?ref_src=twsrc%5Etfw

तीन महीने के अंदर कई बार हुए धमाके

आपको बता दें कि अक्सर शांत रहने वाला पहाड़ी देश में बीते तीन महीनों के अंदर कई बार धमाके हुए। इससे पहले बीते 19 जुलाई को वहां धनगढ़ी के एक स्थानीय होटल में विस्फोट होने की जानकारी मिली थी। इस हादसे में कम से कम पांच लोग घायल हुए थे। हादसा शहर के शहीद गेट के पास हुआ, जिसके बाद देश की कानून व्यवस्था के ऊपर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो