scriptPakistan: वैन पलटने के बाद जलकर हुई खाक, 13 लोगों की मौत, आठ घायल | Bus accident in Pakistan, 13 killed | Patrika News

Pakistan: वैन पलटने के बाद जलकर हुई खाक, 13 लोगों की मौत, आठ घायल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2020 11:58:52 am

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

पुलिस और बचाव दल ने बताया कि हैदराबाद से कराची आ रही वैन बहुत तेज गति में थी।
सोशल डिस्टेंसिग (Social Distancing) के कारण इस वैन में 22 लोग ही सवार थे।

bus accident

पाकिस्तान में बस जलकर हुई खाक।

कराची। पाकिस्तान (Pakistan) में एक बड़ी सड़क दुर्घटना सामने आई है। हैदराबाद से कराची (Hyderabad to Karachi) जा रही एक वैन अचानक सड़क पर फिसलकर हादसे का शिकार हो गई। इस दौरान वैन में आग लग गई। इस दुघर्टना में 13 लोग के मारे जाने की खबर है। पुलिस के अनुसार, वैन पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। उसका कहना है कि पाकिस्तान में यात्रियों से भरी वैन अचानक पलट गई और उसमें आग लग गई।
Afghanistan: यूनिवर्सिटी की परीक्षा में मजदूर की बेटी आई अव्वल, तालिबान का डर सता रहा

यह घटना नूरियाबाद इलाके में हुई

पुलिस और बचाव दल ने बताया कि हैदराबाद से कराची आ रही बस बहुत तेज गति में थी। सामने कुछ आ जाने पर बस ड्राइवर ने ब्रेक लगा दिया और वैन पलट गई। इसके बाद बस में आग लग गई। यह घटना नूरियाबाद इलाके में हुई।
बस में लगी आग में लोग फंस गए

यातायात पुलिस में आईजी ने मीडिया को बताया कि कोरोना वायरस के कारण कम लोग वैन में सवार थे। सोशल डिस्टेंसिग के कारण इस वैन पर 22 लोग ही सवार थे। बस में लगी आग में लोग फंस गए और बुरी तरह से झुलस गए। 13 लोगों की इस घटना में मौत हो गई। वे वैन से बाहर नहीं निकल पाए, बाकी आठ लोगों को आग से बचाकर बाहर निकाला गया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है।
आईजी के अनुसार अस्पताल में इलाज करवा रहे पांच लोगों की हालत बेहद गंभीर है। उन्होंने कहा कि बचाव में जुटे अधिकारियों ने बस से लाशों को बाहर निकाला। अधिकारियों के अनुसार हैदराबाद से 60 किलोमीटर की दूरी पर ये बस दुघर्टनाग्रस्त हुई। बस पूरी तरह जलकर बर्बाद हो गई। इसी साल एक अन्य दुघर्टना में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई थी। इनमें चार बच्चे भी थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो