सुंदर दिखने की चाह ने डाला मुसीबत में, प्लास्टिक सर्जरी के बाद बदली शक्ल तो नहीं लौट पाईं अपने देश

Mohit sharma

Publish: Oct, 12 2017 03:55:00 PM (IST)

एशिया
सुंदर दिखने की चाह ने डाला मुसीबत में, प्लास्टिक सर्जरी के बाद बदली शक्ल तो नहीं लौट पाईं अपने देश

गोल्डन वीक के दौरान चीन की रहने वाली तीन युवतियां चाइना नेशनल डे हॉलीडे में हिस्सा लेने के लिए साउथ कोरिया गई थीं।

नई दिल्ली। कभी-कभी सुंदर दिखने की चाह कितनी भारी पड़ती है। इसके बारे में उन सुंदर बालाओं से पूछो जो और अधिक सुंदर दिखने की चाह में चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी कराने के लिए देश से बाहर तो चली गई, लेकिन सर्जरी के बाद शक्ल बदल जाने के कारण स्वदेश वापसी नहीं कर सकी। ऐसा ही कुछ हुआ चीन की तीन युवतियों के साथ। प्लास्टिक सर्जरी के दौरान हुई कुछ गड़बड़ी में उनके चेहरों पर सूजन आ गई। इसके बाद जब युवतियों अपने देश जाने के लिए वापस साउथ कोरिया के एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो उन्हें रोक लिया गया।

क्या है मामला

दरअसल गोल्डन वीक के दौरान चीन की रहने वाली तीन युवतियां चाइना नेशनल डे हॉलीडे में हिस्सा लेने के लिए साउथ कोरिया गई थीं। वहां जाकर उन्होंने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी कराने का फैसला किया, लेकिन उनके इस फैसले ने उनको मुसीबत में डाल दिया। खबरों के मुताबिक प्लास्टिक सर्जरी के दौरान हुई कुछ गड़बड़ी में उनके चेहरों पर सूजन आ गई। इसके बाद जब युवतियों अपने देश जाने के लिए वापस साउथ कोरिया के एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो उन्हें रोक लिया गया। दरअसल, सर्जरी की वजह उनके चेहरों पर पट्टी बंधी थी। जबकि चेहरों पर आई सूजन के कारण वो पहचान में भी नहीं आ पा रही थी। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने उनकी जो फोटो दस्तावेजों में लगाई थी वो उनकी शक्ल से मेल नहीं खा रही थी।

सोशल साइट पर वायर हुआ फोटो

सर्जरी के दौरान इन युवतियों का चेहरा इतना बदल चुका था कि उन्हे स्वदेश वापसी के लिए एययपोर्ट पर अपनी पहचान सिद्ध करना मुश्किल हो गया। वहीं एयरपोर्ट स्टॉफ भी उनकी पहचान को लेकर काफी परेशानी में नजर आया। हालांकि इस बी यह तो पता नहीं चल सका कि कि बाद में वो चीन लौट पाई या नहीं। लेकिन इनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जानकारी के मुताबिक उनके फोटों को अब तक लगभग 28000 लोगों द्वारा शेयर किया जा चुका है।

Ad Block is Banned