scriptअनोखा ऑफर: सिर्फ 1 लाख रुपये में जिंदगी भर आपके घर शराब भिजवाएगी ये कंपनी | company will send wine in one lakh for lifetime | Patrika News

अनोखा ऑफर: सिर्फ 1 लाख रुपये में जिंदगी भर आपके घर शराब भिजवाएगी ये कंपनी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 11, 2017 04:36:17 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

इस ऑफर के तहत आप एक लाख रुपये में जिंदगी भर शराब पी सकते हैं।

China,wine,Ali Baba. free wine offer
नई दिल्ली। शराब बनाने वाली एक कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए अनोखा ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत आप एक लाख रुपये में जिंदगी भर शराब पी सकते हैं। बस इसके लिए कुछ शर्तें रखी गई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक 11 नवबंर को चीन के सबसे बड़े शॉपिंग फेस्टिवल के मौके की शराब बनाने वाली कंपनी जिआंगजिआओबाई ने अपने ग्राहकों के लिए ऑफर पेश किया। इसके तहत आप 11 लाख 171 रुपये में ऑफर का लाभ ले सकते हैं। ये ऑफर अलीबाबा कंपनी के टॉल प्लेटफॉर्म पर दिया जाएगा।
क्या है कंपनी की शर्तें?
इस ऑफर के लिए एक लकी ड्रा निकाला जाएगा। लकी ड्रा में 99 ग्राहकों का चुनाव होगा। इसके साथ ही उन ड्रा में जीतने वाले ग्राहकों को हर महीने शराब के 12 बॉक्स भेजे जाएंगे। हर बॉक्स में एक शराब की बोलत होगी। इसके लिए आपको अलीबाबा के डिस्काउंट कूपन का इस्तेमाल करके एक लाख 11 हजार 171 रुपये में ऑफर लेगा होगा। कंपनी के मुताबिक अगर ग्राहक की मौत 5 साल के अंदर हो जाती है तो परिवार के किसी एक सदस्य को इस ऑफर का लाभ मिलेगा और उसे भी हर महीने 12 बॉक्स भेजे जाएंगे।
चुनाव में शराब परोसने के लिए हो रहा था बड़ा खेल, छापेमारी में हुआ खुलासा

क्या है अलीबाबा का सिंगल डे फेस्टिवल?
दरअसल सिंगल डे के नाम से साल 2009 में चीन की कंपनी अलीबाबा ने शॉपिंग डे की शुरूआत की थी। इसमें हर साल लाखों ग्राहक हिस्सा लेते हैं। लोगों का भरोसा दिलाते हुए कंपनी ने कहा कि वो ऑफर पाने वाले ग्राहकों को सर्टिफिकेट देगी। अगर कंपनी 30 साल के दौरान कभी भी शराब की डिलिवरी नहीं कर पाई तो पूरा पैसा वापस कर देगी। गौरतलब है कि कई लोगों ने इस ऑफर पर सवाल उठाया था। लोगों का मानना था कि कंपनी इस ऑफर की शर्तें नहीं पूरी कर पाएगी और न ही ग्राहकों को जीवनभर शराब उपलब्ध करवा पाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो