scriptCoronavirus Lockdown :औरतों के कपड़े पहनकर बाइक से घूम रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Coronavirus Lockdown, Covid-19 Impact, Police Arrested Man in Lockdown | Patrika News

Coronavirus Lockdown :औरतों के कपड़े पहनकर बाइक से घूम रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2020 01:06:41 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

Highlights-बढ़ते ख़तरे को देखते हुए कई देशों में लॉकडाउन Lockdown किया गया-महामारी से निपटने के लिए हर देश लॉकडाउन का तरीका ही अपना रहा – पाकिस्तान में कई प्रांतों में Lockdown है

Coronavirus Lockdown :औरतों के कपड़े पहनकर बाइक से घूम रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Coronavirus Lockdown :औरतों के कपड़े पहनकर बाइक से घूम रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के तेज़ी से बढ़ते ख़तरे को देखते हुए कई देशों में लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है। इसकी शुरुआत चीन से हुई। विश्वभर में फैले इस महामारी से निपटने के लिए हर देश लॉकडाउन का तरीका ही अपना रहा हैं। एेसे ही पाकिस्तान में कई प्रांतों में Lockdown है। वहीं बाइक पर दो लोगों के बैठने पर पूरी तरह रोक लगा दी गई है। हालाकि कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का उल्लंघन करने से लोग बाज नहीं आ रहे। इस दौरान लॉकडाउन का उल्लंघन करने को लेकर एक अजब-गजब मामला सामने आया है, जहां युवक को महिला के कपड़े पहनकर दोहरी सवारी करते हुए पकड़ा गया है। पुलिस ने मौके पर ही युवक को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतबल है कि इससे पहले भी कराची से भी ऐसा मामला सामने आया था जिसमें युवक हिजाब पहन कर लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहा था।
एक हिंदी वेबसाइट के खबर के अनुसार पुलिस के मुताबिक चोहंग में महिला के भेष में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। यह अजीब मामला तब सामने आया जब दोहरी सवारी पर प्रतिबंध के बावजूद पुलिस ने एक युवक को महिला के भेष में सवारी करते देखा। पुलिस की तेज निगाहों से युवक बच नहीं पाया और मौके पर ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
माफी मांगने पर छोड़ दिया गया

हालांकि पकड़े जाने पर युवक के माफी मांगने पर पुलिस के उसे यह चेतावनी देने पर कि वह दोबारा ऐसा नहीं करेगा, उसे छोड़ दिया गया। पुलिस का कहना है कि कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर जनता खुद को घरों तक सीमित रखें, बेजरूरत बाहर न निकलें।
हो रहा है Lockdown उल्‍लंघन

गौरतलब है कि पाकिस्‍तान के कई प्रांतों में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के मद्देनजर धारा 144 लागू कर दी गई है। हालांकि इसके बावजूद लोग Lockdown का पालन नहीं कर रहे हैं। मार्किट और निजी संस्‍थान बंद होने के बावजूद शहरियों की आवाजाही रुक नहीं रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो