scriptपाकिस्तान में सिंध के गवर्नर कोरोना की चपेट में, इमरान इस्माइल को क्वारंटीन किया | Coronavirus: Sindh Province Governor In Pak Tests Positive | Patrika News
एशिया

पाकिस्तान में सिंध के गवर्नर कोरोना की चपेट में, इमरान इस्माइल को क्वारंटीन किया

Highlights

पीएम इमरान खान (Imran khan) ने गवर्नर के जल्द ठीक होने की कामना की है।
पुलिस उनकी मुलाकातों की पूरी हिस्ट्री जांचने में लगी है।
पाकिस्तान में कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 300 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है।

नई दिल्लीApr 29, 2020 / 10:42 am

Mohit Saxena

Sindh governor

सिंध के गवर्नर इमरान इस्माइल।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान (Pakistan) के सिंध प्रांत में लगातार कोरोना वायरस के मामले मिल रहे हैं। यहां के गवर्नर इमरान इस्माइल ( Imran Ismail) को भी संक्रमित पाया गया है। सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के वरिष्ठ नेता ने ट्वीट में बताया कि वह संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि मुझे खुदा इस महामारी से लड़ने की ताकत दे। प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) और उनकी पार्टी के कई नेताओं ने गवर्नर के जल्द ठीक होने की कामना की है।
https://twitter.com/ImranKhanPTI/status/1255022263382016001?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्वीट किया, ‘कामना है कि गवर्नर इमरान इस्माइल जल्द ठीक हो जाएं। अल्लाह उन्हें इससे मुकाबला करने की ताकत दें।’ गवर्नर इस्माइल ने ट्विटर पर हर किसी का शुक्रिया अदा किया । उन्होंने कहा, ‘मैं जल्द ठीक होने की कामना व्यक्त करने के लिए कैबिनेट के सारे सदस्यों, दोस्तों, परिवार के लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं। मेरी हालत ठीक है।’
गवर्नर इस्माइल फिलहाल क्वारंटीन में हैं। बताया जा रहा है कि संक्रमण से पहले 10 दिन गवर्नर व्यस्त कार्यक्रम का हिस्सा रहे हैं। इस दौरान वह कई लोगों से मिले थे और कई बैठकों में भी शामिल हुए थे। पुलिस उनकी मुलाकातों की पूरी हिस्ट्री जांचने में लगी है। इससे पहले सिंध के शिक्षा मंत्री सईद गनी में भी संक्रमण की पुष्टि हुई थी, लेकिन वह ठीक हो चुके हैं ।
पाकिस्तान में कोरोना वायरस से अब तक 300 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक यहां पर 3233 लोग ठीक हो चुके हैं। मंत्रालय के मुताबिक देश में 14079 मामले संक्रमण के आए हैं ।

Home / world / Asia / पाकिस्तान में सिंध के गवर्नर कोरोना की चपेट में, इमरान इस्माइल को क्वारंटीन किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो