Video: क्या मोदी की राह पर हैं पाकिस्तान के पीएम इमरान खान !

Mohit Saxena

Updated: 11 Jun 2019, 04:11:56 PM (IST)

एशिया

नई दिल्ली। लगता है पाकिस्तान के पीएम इमरान खान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राह पर चल निकले हैं। बीते सोमवार को पाक पीएम ने सभी पाकिस्तानियों से 30 जून तक बेनामी खाते सहित संपत्तियों की घोषणा करने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि समय निकलने के बाद लोगों को ऐसा करने का मौका नहीं मिलेगा।

यह घोषणा पीएम मोदी के आठ नवंबर 2016 को नोटबंदी के ऐलान की याद दिलाती है। इससे पहले मोदी ने भी बेनामी संपत्ति के खुलासे की बात कही थी। मगर लोगों ने चेतावनी को नजरअंदाज कर दिया था। नोटबंदी के ऐलान के बाद लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। एटीएम के बाहर लंबी-लंबी कतारे लगने लगीं। कैश की कमी के कारण उपभोक्ताओं ने खरीदारी को कम कर दिया। हालांकि देश के राजस्व में भारी बढ़ोतरी हुई। आज पाकिस्तान में आर्थिक स्थिति बदतर है, ऐसे में इमरान क्या कोई बड़ा कदम तो उठाने नहीं जा रहे। ये तो समय ही बताएगा..........

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned