script

राष्ट्रीय आपातकाल के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने किया एक ट्वीट, लोगों ने दिया इस्तीफा देने की सलाह

locationनई दिल्लीPublished: Mar 15, 2020 12:44:31 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

Highlights-
– एक ट्वीट कर कई सवाल खड़े कर दिए- डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किा ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ -अधिकारियों से उनके हाथ मिलाने की हालिया तस्वीरों को ट्वीट कर तंज कसा गया

Donald Trump

डोनाल्ड ट्रंप

वॉशिंगटन. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने कोराना वायरस के संकट को देखते हुए राष्ट्रीय आपातकाल की घोषणा करने के बाद अपने एक ट्वीट से फिर चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने शनिवार शाम एक ट्वीट कर कई सवाल खड़े कर दिए। ट्रंप ने शनिवार को एक ट्वीट किया- सोशल डिस्टेंसिंग यानी घुलने-मिलने से परहेज। उनका इशारा कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने की तरफ था, पर सोशल मीडिया ने उनके ट्वीट को निशाने में ले लिया। उनके इस ट्वीट पर कई कमेंट आए। किसी ने उन्हें इस्तीफा देने की सलाह दे दी तो किसी ने कोरोना वायरस से जुड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस में अधिकारियों से उनके हाथ मिलाने की हालिया तस्वीरों को ट्वीट कर तंज कसा।
दरअसल हुआ यह कि डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस के अपने ओवल ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वॉलमार्ट (Walmart) के सीईओ डग मैकमिलन से हाथ मिला लिया। यह वही प्रेस कॉन्फ्रेंस थी, जिसमें ट्रंप ने आपातकाल की घोषणा की थी।
वहीं जुल्स मोर्गन नाम की ट्विटर यूजर ने यहां तक लिख दिया कि ट्रंप को सोशल डिस्टेंसिंग का मतलब तक नहीं पता। उसने ट्वीट के साथ ट्रंप की एक तस्वीर ट्वीट की है, जिसमें वह हाथ मिलाते हुए दिख रहे हैं। जोश जॉर्डन नाम के वेरिफाइड अकाउंट से ट्रंप की हालिया तस्वीरों को ट्वीट किया गया जिसमें वे कोरोना वायरस को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अधिकारियों के साथ हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं।
https://twitter.com/realDonaldTrump/status/1238824050924883968?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो