scriptमौलाना ने इमरान को चेताया, कहा- दिन गिनना शुरू कर दे सरकार, हम यूं ही इस्लामाबाद से नहीं लौटे वापस | Fazlur Rahman warned Imran Khan Government should start counting days | Patrika News

मौलाना ने इमरान को चेताया, कहा- दिन गिनना शुरू कर दे सरकार, हम यूं ही इस्लामाबाद से नहीं लौटे वापस

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2019 11:10:41 pm

Submitted by:

Anil Kumar

सोमवार को इमरान खान ने मौलाना फजलुर रहमान पर टिप्पणी की थी
JUI-F ने 31 अक्टूबर से 13 नवंबर तक इमरान सरकार के इस्तीफे की मांग के साथ धरना दिया था

fazlur_rahman.jpeg

,,

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के नाक में दम करने वाले जमीयते उलेमाए इस्लाम-एफ (जेयूआई-एफ) के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने एक बार फिर से इमरान खान को चेतावनी दी है। इमरान खान के इस्तीफे को लेकर आन्दोलन करने वाले मौलाना ने कहा है कि देश में हुक्मरान अब अपने दिन गिनने शुरू कर दें।

पर्दे के पीछे हुई किसी गतिविधि की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि वह इस्लामाबाद से ‘ऐसे ही’ वापस नहीं लौटे हैं।जेयूआई-एफ के हजारों कार्यकर्ता देश भर से आजादी मार्च की शक्ल में इस्लामाबाद पहुंचे थे और उन्होंने वहां 31 अक्टूबर से 13 नवंबर तक इमरान सरकार के इस्तीफे की मांग के साथ धरना दिया था। फिर, धरना समाप्त कर कार्यकर्ता अपने इलाकों में लौटे और अब वे आंदोलन के तहत देश के अलग-अलग इलाकों में मार्ग अवरुद्ध कर रहे हैं।

JUI-F का ‘आजादी मार्च’ 11वें दिन भी जारी, फजलुर रहमान ने कहा- इमरान सरकार के खिलाफ जारी रहेगी लड़ाई

खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बनू में एक कार्यक्रम में मौलाना फजलुर रहमान ने कहा कि शासकों की जड़ें कट चुकी हैं। वे अब अपने दिन गिनने शुरू कर दें। हम इस्लामाबाद बिना वजह नहीं गए थे और न ही वहां से ऐसे ही वापस लौट आए हैं।

सोमवार को इमरान ने मौलाना पर की थी टिप्पणी

मौलाना फजलुर रहमान ने कहा कि देश के मौजूदा शासकों का कोई नजरिया नहीं है। इनके पास विरोधियों को गाली देने के अलावा कुछ नहीं है। यह वोट की चोरी कर सत्ता में आए हैं। हम इन्हें इसकी इजाजत नहीं दे सकते। हम पाकिस्तान के संविधान की रक्षा के लिए निकले हैं।

प्रधानमंत्री इमरान खान ने सोमवार को एक कार्यक्रम में मौलाना फजल पर कड़ी टिप्पणियां की थीं। उन्होंने कहा था कि पैसे लेकर फतवे देने वाला मौलाना सियासत कर रहा है। उन्होंने इस्लामाबाद के धरने को सर्कस करार दिया था।

‘आजादी मार्च’ से तिलमिलाए इमरान खान, फजलुर रहमान पर विद्रोह का मामला दर्ज

इमरान को जवाब देते हुए मौलाना ने कहा, टहुक्मरान गाली गलौच ब्रिगेड तैयार कर इसे सियासत समझते हैं। हम किसी के पीछे छिपने वाले लोग नहीं हैं, हम मैदान में खड़े हैं। आओ, अपने और मेरे चरित्र का मुकाबला करो। मेरे पिता और अपने पिता के चरित्र का मुकाबला करो। मेरे दादा और अपने दादा के चरित्र का मुकाबला करो। इन बातों से सरकारें नहीं चला करतीं। देश को दोबारा चुनाव की तरफ जाना होगा।’

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो