scriptविदेशी मीडिया का दावा- पाक पीएम इमरान खान कोरोना पॉजिटिव, मंत्री फवाद चौधरी बोले- झूठ..वे ठीक हैं | Foreign media claims Pak PM Imran Khan Corona positive, Minister Fawad Chaudhary say- he is fine | Patrika News

विदेशी मीडिया का दावा- पाक पीएम इमरान खान कोरोना पॉजिटिव, मंत्री फवाद चौधरी बोले- झूठ..वे ठीक हैं

locationनई दिल्लीPublished: Mar 29, 2020 10:01:35 am

Submitted by:

Anil Kumar

HIGHLIGHTS:
विदेशी मीडिया ने दावा किया है कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान कोरोना पॉजिटिव हैं
पाकिस्तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने कहा- ये झूठ है
पाकिस्तान में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1415 हो गई है

Pakistan PM Imran Khan

Foreign media claims Pak PM Imran Khan Corona positive

इस्लामाबाद। कोरोना वायरस से लगातार संक्रमित हो रहे लोगों की बढ़ती संख्या व मरने वालों के आंकड़ों में बढ़ोतरी के साथ ही पूरी दुनिया में खलबली मची है। इस वायरस से अब तक दुनिया के कई ग्लोबल लीडर और दिग्गज हस्तियां संक्रमित हो चुके हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की बात सामने आई है।

विदेशी मीडिया में इस बात का दावा किया गया है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना पॉजिटिव हैं। इसके बाद से पाकिस्तान में खलबली मच गई।

Coronavirus: ऋषि कपूर ने पाकिस्तानियों की सुरक्षा को लेकर जताई चिंता, Tweet कर दी यह सलाह

मीडिया में इमरान खान के कोरोना पॉजिटिव की खबर आने के बाद पाकिस्तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी भड़क गए। उन्होंने कहा कि ये खबर पूरी तरह से गलत है और पीएम इमरान खान स्वस्थ हैं।

https://twitter.com/ImranKhanPTI?ref_src=twsrc%5Etfw

पीएम इमरान खान बिल्कुल ठीक हैं: फवाद चौधरी

पाकिस्तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आप एक पत्रकार हैं, न कि कोई साधारण ट्रोलर,.. इस तरह की जानकारी बिना किसी जांच पड़ताल और बिना किसी आधार के आगे नहीं बढ़ाया जाना चाहिए.. इमरान खान बिल्कुल स्वस्थ हैं और ठीक हैं।

Coronavirus: वुहान की किरकिरी से बचने के लिए इमारान खान बनाएंगे साोशल मीडिया विंग

आपको बता दें कि एक विदेशी मीडिया चैनल ने अपनी रिपोर्ट में ये दावा किया था कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। यदि ये सच है तो बहुत खतरनाक है..क्या हो रहा है?

मालूम हो कि पाकिस्तान में अब तक कोरोना वायरस के 1415 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 12 लोगों की मौत हो चुकी है। पाकिस्तान के सिंध प्रांत में सबसे अधिक मामले सामने आए हैं।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो