script

पाकिस्तान में इंसानियत शर्मसार, कब्र से निकालकर महिला के शव के साथ गैंगरेप

locationनई दिल्लीPublished: Nov 06, 2019 02:34:53 am

Submitted by:

Anil Kumar

मृतक महिला के परिवार वालों ने शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया है
पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है और संदिग्ध लोगों की तलाश कर रही है

kabra.jpeg

कराची। पाकिस्तान से एक ऐसी खबर सामने आई है जो इंसानियत को शर्मसार करने वाली है। पाकिस्तान के कराची में कुछ अज्ञात लोगों ने शर्मनाक और घिनौनी हरकत करते हुए एक महिला के शव को ही अपने हवश का शिकार बना लिया।

सबसे शर्मसार करने वाली बात यह है कि कब्रिस्तान में दफन महिला के शव को कब्र से निकालकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। बता दें कि यह शर्मसार करने वाली घटना पाकिस्तान के लांधी शहर स्थित इस्माइल गोठ कब्रगाह में अंजाम दिया गया है।

कब्रिस्तान में कर रहे थे ये काम, पुलिस ने मारा छापा तो यहां का नजारा देखकर रह गई दंग

मामला प्रकाश में आने के बाद घटना स्थल पर मृतक महिला के कई परिजन इकट्ठा हुए और वे सभी चिंतित हैं, हालांकि इस भयावह घटना को लेकर शिकायत दर्ज नहीं करना चाहते हैं। मृतक के परिवार वालों ने बताया है कि इस घटना से एक दिन पहले कब्र में उसे दफनाया गया था।

परिजनों ने शिकायत दर्ज कराने से किया इनकार

जीयो न्यूज ने मंगलवार को अपनी रिपोर्ट में बताया है कि इस घिनौने अपराध में कितने लोग शामिल थे, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। हालांकि पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है।

मृतक के परिवार वालों के मुताबिक, कब्रिस्तान का रखरखाव करने वाले केयरटेकर ने उन्हें बताया कि एक कुत्ते ने कब्र से स्लैब हटा दिया था। हालांकि परिवार वालों का कहना है कि एक कुत्ते के लिए ऐसा कर पाना संभव नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि कब्र-खोदने वाला व्यक्ति भी कब्रिस्तान से गायब है।

मुस्लिम युवती ने मोहब्बत की चुकाई कीमत कब्रिस्तान में न जगह मिली न जनाजे में आए तो हिंदूओं ने पेश की मिसाल

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है और इस बात की पुष्टि की है कि कब्र-खोदने वाला शख्स लापता है। फिलहाल उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

इन सबके बीच मृतक महिला परिवार वालों ने शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया है। हालांकि उनलोगों ने मांग की है कि आगे इस बात का ख्याल रखा जाना चाहिए कि फिर से ऐसी घिनौनी हरकत न हो।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

ट्रेंडिंग वीडियो