scriptगूगल पर भी पाकिस्तान की फजीहत, झंडे को बताया बेस्ट टॉयलेट पेपर | Google told pakistan flag as best toilet paper | Patrika News

गूगल पर भी पाकिस्तान की फजीहत, झंडे को बताया बेस्ट टॉयलेट पेपर

locationनई दिल्लीPublished: Feb 17, 2019 11:12:29 am

Submitted by:

Mohit Saxena

विश्व भर में पाकिस्तान की छवि एक आतंकी देश की बनकर रह गई है।

flag

गूगल पर भी पाकिस्तान की फजीहत, झंड़े को बताया बेस्ट टॉयलेट पेपर

नई दिल्ली। पाकिस्तान को लेकर दुनिया भर में नफरत का माहौल है। भारत के साथ कई पड़ोसी देशों में भी पुलवामा हमले को लेकर रोष है। विश्व भर में पाकिस्तान की छवि एक आतंकी देश की बनकर रह गई है। अब तो गूगल भी पाकिस्तान की फजीहत करता दिख रहा है। उस पर जैसे ही आप बेस्ट टॉयलेट पेपर टाइप करके सर्च करते हैं, तो पाठक के सामने पाकिस्तान का झंड़ा नजर आता है। इससे पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को गूगल ने भिखारी तक बता दिया था। अब पाकिस्तान के झंडे को लेकर भी गूगल कुछ अनोखा ही बता रहा है।
Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

दुनिया का बेहतरीन टॉयलेट पेपर

गूगल के मुताबिक दुनिया का सबसे बेहतरीन टॉयलेट पेपर पाकिस्तान का झंडा है। ट्विटर पर भी कई लोगों ने इस सर्च का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। लोगों ने अपने ट्वीट के साथ #besttoiletpaperintheworld भी लिखा है।गूगल ने ये परिणाम जम्मू कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सौनिकों पर हुए आतंकी हमले के दो दिन बाद दिखाए हैं। गौरतलब है कि गुरुवार को सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमें हमारे 44 जवान शहीद हो गए। इस हमले में पांच जवान घायल भी हुए हैं। हमले के बाद से ही दुनियाभर में पाकिस्तान की निंदा की जा रही है। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो