scriptपाकिस्तान में दूल्हे ने पहने सोने से जड़े कपड़े, जूते और टाई की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश | groom wearing gold clothes in pakistan | Patrika News

पाकिस्तान में दूल्हे ने पहने सोने से जड़े कपड़े, जूते और टाई की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

locationनई दिल्लीPublished: Apr 15, 2018 05:31:01 pm

Submitted by:

mangal yadav

पाकिस्तान में एक दूल्हे ने सोने से जड़े जूते और टाई पहनकर लोगों को हैरान कर दिया। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

groom

लाहौरः पाकिस्तान में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे दूल्हे की तस्वीर वायरल हो रही है जो सिर से लेकर पैर तक सोना पहने हुए है। यह तस्वीर लाहौर की बताई जा रही है। दूल्हे का नाम सलमान शाहिद है जो पेशे से व्यवसाई हैं। सलमान ने अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में 63 हजार की पोशाक पहनी थी, जिसको सोने से सजाया गया था। इसके अलावा सलमान शाहिद ने सोने से ज़ड़े जूते पहने थे जिसकी कीमत 17 लाख बताई गई है। रिसेप्शन पार्टी में टाई पहन कर गए सलमान की तरफ सारे लोग देखने लगे। इस टाई की कीमत 5 लाख बताई जा रही है।

 

https://twitter.com/Zaydan_Khan/status/984736705587679233?ref_src=twsrc%5Etfw
25 लाख की पोशाक की चर्चा
अपने वलीमा यानी रिसेप्शन पार्टी में सलमान शाहिद ने बहुत सारे लोगों को बुलाया था। जब लोगों ने उनकी पोशाक देखी तो लोग दंग रहे गए। दरअसल सलमान शाहिद के पोशाक की पूरी कीमत 25 लाख बताई गई है। दूल्हे के परिजनों की तरफ से दावा किया गया है कि सलमान ने अपने शरीर पर जो भी कपड़े पहने थे सबमें सोना जड़ा हुआ था। परिजनों का दावा है कि सलमान शाहिद सोने के बड़े शौकीन हैं इसी वजह से ही उन्होंने अपने सभी कपड़ों को इस तरह से डिजाइन करवाया था जिसमें सोने को जड़ा जा सके।
ये भी पढ़ेंः केरल की दुल्हन पहनती हैं सबसे ज्यादा ज्वैलरी

भारत-पाकिस्तान में सबसे अधिक पहना जाता है सोना
अगर सोना पहनने की बात की जाए तो भारत और पाकिस्तान के लोग सबसे अधिक सोना पहनते हैं। शादी के दौरान लोगों के शरीर पर सबसे अधिक सोना देखा जाता है। भारत में सबसे अधिक केरल के लोग सोना पहनना पसंद करते हैं। महिलाओं में सबसे अधिक सोना पहनने का प्रचलन है। इसके अलावा पुरुष भी सोना सोने के आभूषण पहनने का शौक रखते हैं। भारत में शुभ अवसरों पर भी सोने की खरीददारी सबसे ज्यादा की जाती है। भारत में सोने को लोग शुभ मानते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो