scriptएचआईवी पीड़ित सेना के ऑफिसर ने 75 किशोरों से किया कुकर्म, सेना से बर्खास्त | HIV positive military officer raped with 75 teen boys | Patrika News
एशिया

एचआईवी पीड़ित सेना के ऑफिसर ने 75 किशोरों से किया कुकर्म, सेना से बर्खास्त

सार्जेंट मेजर ने किशोरों से उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें मांगी और फिर इन तस्वीरों के दम पर ब्लैकमेल करते हुए उनके साथ दुष्कर्म किया

Nov 09, 2018 / 03:00 pm

Siddharth Priyadarshi

Thai Army Officer

एचआईवी पीड़ित सेना के ऑफिसर ने 75 किशोरों से किया कुकर्म, सेना से बर्खास्त

बैंकाक। सेना के एक एचआईवी पीड़ित ऑफिसर पर 75 किशोरों से दुष्कर्म का आरोप है। पीड़ित किशोरों को उम्र 13-18 वर्ष के बीच है। मामला थाईलैंड का है। थाईलैंड सेना के सार्जेंट मेजर ने पहले कुछ किशोरों को बहला फुसलाकर उनकी तस्वीरें ली। उसने किशोरों से उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें मांगी और फिर इन तस्वीरों के दम पर ब्लैकमेल करते हुए उनके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित किशोरों की उम्र 13 से 15 साल बताई जा रही है।

सार्जेंट मेजर पर आरोप

एचआईवी पीड़ित सेना के एक सार्जेंट मेजर द्वारा लगभग 75 किशोरों से कुकर्म करने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। आरोपी मेजर को एड्स जैसी घातक बीमारी है। अब कुकर्म के शिकार सभी किशोरों के सामने भी एचआईवी से संक्रमित होने का खतरा मंडराने लगा है। बताया जा रहा है कि थाईलैंड के खोन केन प्रांत में आरोपी सैन्य अफसर ने एक गे डेटिंग वेबसाइट की जरिये कई किशोरों से दोस्ती गांठी। उसके बाद उसने इस वेबसाइट के जरिए करीब 75 किशोरों को अपने जाल में फंसाया। उसने किशोरों से अश्लील तस्वीरों की मांग की और उसके बाद इसके आधार पर उन्हें ब्लैकमेल करने लगा। उसके बाद उसने एक-एक कर किशोरों को अपने पास बुलाकर उनके साथ कुकर्म किया। देश की क्राइम टास्क फोर्स के डिप्टी हेड ऑफ टेक्नोलॉजी सुराचेते हाकपार्न ने इस घटना की जानकारी मीडिया को देते हुए कहा कि पीड़ित किशोरों को उम्र 13-18 वर्ष के बीच है। सुराचेते के अनुसार आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी पिछले 4 सालों से किशोरों को अपने हवस का शिकार बना रहा था।

सेना से बर्खास्त

आरोपी के खिलाफ साइबर क्राइम टास्क के फेसबुक पेज पर शिकायत मिली थी। फिलहाल आरोपी सैन्य अफसर को सेना से बर्खास्त कर दिया गया है। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। वहीं पीड़ित किशोरों का मेडिकल टेस्ट क्र यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि कहीं ये सब एचआईवी से पीड़ित तो नहीं हैं। इन किशोरों को काउंसलिंग देने की बात की कही जा रही है। बताया जा रहा है आरोपी सैन्य अफसर को कड़ी सजा दी जा सकती है। बता दें कि थाईलैंड में बच्चों के साथ बलात्कार के मामले में 20 साल तक सजा का प्रावधान है।

Home / world / Asia / एचआईवी पीड़ित सेना के ऑफिसर ने 75 किशोरों से किया कुकर्म, सेना से बर्खास्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो