scriptएक पत्नी के लिए दो पतियों के बीच हुआ अजीबोगरीब समझौता, लोगों के लिए बना मिसाल | husband deal with wife in pakistan | Patrika News

एक पत्नी के लिए दो पतियों के बीच हुआ अजीबोगरीब समझौता, लोगों के लिए बना मिसाल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 12, 2020 03:10:52 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

Highlights- पति ने अपनी पत्नी को उसके पहले पति के पास भेज दिया- पति ने ये अपनी व पत्नी की खुशी के लिए किया

एक पत्नी के लिए दो पतियों के बीच हुआ अजीबोगरीब समझौता, लोगों के लिए बना मिसाल

एक पत्नी के लिए दो पतियों के बीच हुआ अजीबोगरीब समझौता, लोगों के लिए बना मिसाल

लाहौर. पाकिस्तान के लाहौर में एक अजब गजब मामला सुर्खियों में आया है, जहां दो पतियों ने अपनी पत्नी के साथ समझौता कर लिया। यह सुनने में अटपटा जरूर लगेगा लेकिन यह सच है। ये मामला कुछ यूं है कि पत्नी को पूर्व पति को सौंप दिया गया ताकि वह बच्चों की परवरिश सही तरीके से कर सके और गर्भ में पल रहे बच्चे की डिलीवरी करा सके।
मामला लाहौर स्थित रायविंद इलाके का है,जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को उसके पहले पति के पास भेज दिया। ताकि उसकी पत्नी बच्चे पैदा कर सके और उनकी परवरिश उसका पूर्व पति करे। पति ने ये अपनी व पत्नी की खुशी के लिए किया। इसमे दोनों की ही राय थी। दोनों पतियों ने इस बारे में अपना लिखित बयान भी पुलिस थाने में दर्ज कराया है। महिला के वर्तमान पति ने समझौते में लिखा है कि मेरी पत्नी रूबीना बीबी को पूर्व पति से 4 बच्चे हैं। मेरी पत्नी अपने बच्चों की सही परवरिश नहीं होने से परेशान रहती है। इसलिए मैंने इसे उसकी सहमति से उसे उसके पूर्व पति के पास भेज दिया है।
वर्तमान पति ने बताया कि उसकी पत्नी अभी भी गर्भवती है। उसने समझौते में लिखा है कि वह किसी भी समय आकर अपनी पत्नी से मिल सकता है। साथ एक साल बाद होने वाले बच्चे को ले सकता है। समझौते के बाद दोनों पतियों ने एकसाथ कहा कि समझौता सिर्फ इसलिए किया है ताकि वह महिला अपने बच्चों के साथ खुशी से रह सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो