scriptइमरान खान कभी भी देना पड़ सकता है इस्तीफा, आजादी मार्च पर सरकार-विपक्ष की बैठक रही बेनतीजा | Imran Khan resign possibility in pakistan opposition held protest march on 31st oct | Patrika News

इमरान खान कभी भी देना पड़ सकता है इस्तीफा, आजादी मार्च पर सरकार-विपक्ष की बैठक रही बेनतीजा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 26, 2019 12:28:43 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

31 अक्टूबर को पाकिस्तान में विपक्ष एक आजादी मार्च निकालने वाला है, जिससे पहले एक मीटिंग हुई, जहां कोई नतीजा नहीं निकला।

Imran Khan

Imran Khan

इस्लामाबाद। आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई बार भद्द पिट चुकी है। प्रधानमंत्री इमरान खान तो जैसे-तैसे अपना पद बचाते हुए फिर रहे हैं। खबरों की मानें तो इमरान खान के इस्तीफे की अटकलें पाकिस्तान में काफी तेज हो गई हैं।

31 अक्टूबर को पाकिस्तान में होगा आजादी मार्च!

दरअसल, जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम (जेयूआई-एफ) की 31 अक्टूबर को होने वाले आजादी मार्च के मुद्दे पर सरकार और विपक्ष के बीच महत्वपूर्ण वार्ता बिना किसी निष्कर्ष के खत्म हो गई। ये बातचीत शुक्रवार को हुई। इस मीटिंग में कोई निष्कर्ष नहीं निकलने की वजह से अब इमरान की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं।

सरकार की तरफ से रक्षा मंत्री परवेज खट्टक हुए शामिल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को यह वार्ता जेयूआई-एफ नेता अकरम खान दुर्रानी के आवास पर रात लगभग 10.30 बजे हुई। सरकार की तरफ से आए रक्षा मंत्री परवेज खट्टक ने कहा कि लगभग दो घंटे चली पहले चरण की वार्ता ‘सौहाद्र्रपूर्ण वातावरण में हुई। दोनों पक्षों ने अपनी-अपनी अनुशंसाएं पेश कीं।’ लेकिन दूसरे चरण की वार्ता के बिना किसी निष्कर्ष के समाप्त होने के बाद उन्होंने कहा, ‘देर तक चर्चा के बावजूद आज के बारे में कोई विशेष परिणाम नहीं निकला। लेकिन वार्ता जारी रहेगी।’

वहीं, विपक्ष की तरफ से जेयूआई-एफ नेता दुर्रानी ने भी कहा कि ‘कोई निष्कर्ष नहीं निकाला जा सका।’ विपक्ष सरकार से बात करने के लिए खान की बुधवार को उस घोषणा के बाद सहमत हो गया था कि वे कानून के दायरे में किए जाने वाले मार्च की अनुमति देंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो