Video: नसीरुद्दीन की आड़ में इमरान खान का पीएम मोदी पर निशाना

Shweta Singh

Updated: 23 Dec 2018, 12:14:21 PM (IST)

एशिया

इस्लामाबाद। फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के हाल ही में बुलंदशहर हिंसा पर की गई टिप्पणी के बाद से सियासी घमासान जारी है। शाह के 'देश में बच्चों के लिए डर लगता है' वाले बयान पर राजनीति केवल देश में ही नहीं विदेश में भी हो रही है। इसी घमासान के आड़ में पड़ोसी मुल्क के प्रधानमंत्री ने भी इमरान खान पर निशाना साधा है। दरअसल पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने इस विवाद की आड़ में भारत पर निशाना साधा।

इमरान खान ने कहा कि भारत में मुसलमानों को बराबरी का दर्जा नहीं दिया जाता और मुसलमानों को दूसरे नजरिए से देखा जाता है। वहां मुसलमानों की सुरक्षा नहीं की जाती। बकौल इमरान सिर्फ पाकिस्तान ही मुस्लिमों के लिए सबसे सुरक्षित है। एक सभा को संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा कि पाकिस्तान के कायदे आजम जिन्ना को ये बात पहले समझ आ गई थी। इसलिए उन्होंने पाकिस्तान को बनाया था।

इमरान ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए दावा किया कि उनके कार्यकाल के पाकिस्तान दिखाएगा कि अल्पसंख्यकों के साथ कैसा बर्ताव करना चाहिए। उनके बयान का ये वीडियो सामने आया है, देखें वीडियो..

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned