बौखलाए इमरान खान की धमकी, भारत ने PoK में की कोई हरकत तो नहीं करेंगे बर्दाश्त

बौखलाए इमरान खान की धमकी, भारत ने PoK में की कोई हरकत तो नहीं करेंगे बर्दाश्त

Shweta Singh | Publish: Aug, 14 2019 05:07:56 PM (IST) | Updated: Aug, 14 2019 05:39:58 PM (IST) एशिया

  • इमरान खान 14 अगस्त को पाकिस्तान की आजादी दिवस के मौके पर PoK की विधानसभा पहुंचे थे
  • इमरान खान ने PoK में फैलाया भारत का डर

इस्लामाबाद। पाकिस्तान भारत सरकार के फैसले पर इतना बौखलाया हुआ है कि अपने यौमे आजादी के दिन भी अपने देश से ज्यादा भारत के बारे में बात कर रहा है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान अब पाक अधिकृत कश्मीर को पर भारत को लेकर अफवाहें फैला रहे हैं।

दरअसल, 14 अगस्त को पाकिस्तान की आजादी दिवस के मौके पर इमरान खान PoK की विधानसभा पहुंचे। वहां उन्होंने अंदेशा जताया कि जल्द ही भारत PoK पर भी कब्जा जमा सकता है।

PoK ने भारत को लेकर फैलाई अफवाह

विधानसभा संबोधित करते हुए पाक पीएम इमरान खान ने एक बार फिर कश्मीर का मुद्द उठाया। भारत के खिलाफ बोलते हुए उन्होंने कहा कि, 'भारत सरकार सिर्फ कश्मीर तक नहीं रूकने वाले, हमें जानकारी मिल रही है कि वे PoK भी आ सकते हैं।'

इमरान ने अपनी शेखी बघारते हुए कहा कि उन्होंने कश्मीर मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा का सच को दुनिया के सामने रखा।

पुलवामा और बालाकोट का भी किया जिक्र

इमरान ने इस दौरान यह भी कहा कि भारत ने अगर PoK में कुछ भी कहा तो हम जवाब देंगे। उन्होंने पुलवामा और बालाकोट का जिक्र करते हुए कहा, 'हमारी सेना भारत को जवाब देने के लिए तैयार है।

जिस तरह इन्होंने पुलवामा के बाद बालाकोट किया था। वैसे अब कश्मीर के बाद ये PoK की तरफ भी आ सकते हैं।'

संयुक्त राष्ट्र में हार से तिलमिलाए हैं इमरान खान

इमरान खान के भाषण में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनकी हार की तिलमिलाहट भी दिखा। अपने संबोधन में इमरान ने कहा, 'अगर भारत-पाकिस्तान के बीच जंग के हालात बनते हैं, तो इसके लिए दुनिया जिम्मेदार होगी। और सबसे बड़ा जिम्मेदार होगा संयुक्त राष्ट्र।'

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर...

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned