script

सिंध के मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, दुनियाभर में घूमकर भीख मांग रहे हैं इमरान

Published: Jan 07, 2019 08:29:23 pm

Submitted by:

Shweta Singh

सिंध सीएम का ये बयान बदीन के मातली में एक रैली के दौरान आया।

Imran khan wandering for money from country to country for financial aids

सिंध के मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, दुनियाभर में घूमकर भीख मांग रहे हैं इमरान

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के सिंध प्रांत के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह ने पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम इमरान नकदी के संकट से जूझ रहे अपने देश के लिए दुनियाभर में घूमकर वित्तीय मदद की भीख मांग रहे हैं। सिंध सीएम का ये बयान बदीन के मातली में एक रैली के दौरान आया।

‘भीख मांगने के लिए एक देश से दूसरे देश घूम रहे हैं इमरान’

रविवार को इस रैली को संबोधित करते हुए पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता शाह ने कहा, ‘इमरान खान (वित्तीय मदद की) भीख मांगने के लिए एक देश से दूसरे देश घूम रहे हैं।’ एक टीवी चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, शाह ने कहा कि जिन्हें राजनीति का कोई अनुभव नहीं है, उन्हें सरकार में शामिल किया गया है। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) ने पांच जनवरी को पाकिस्तान को उसके भुगतान संतुलन की चुनौती का समाधान करने में मदद के लिए 6.2 अरब डॉलर का पैकेज देने का फैसला लिया।

दो दिन के भीतर हो सकती है मदद की घोषणा

पाक के एक अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, पैकेज में 3.2 अरब डॉलर मूल्य के तेल की आपूर्ति के लिए भुगतान को बाद में करने की सुविधा और तीन अरब डॉलर नकदी शामिल हैं। इसकी घोषणा अबु धाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान के रविवार से पाकिस्तान के दो दिनों के दौरे के दौरान की जा सकती है।

 

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

ट्रेंडिंग वीडियो