इमरान खान विश्वासमत प्रस्ताव को तैयार, कहा-हार गया तो विपक्ष में बैठूंगा

Highlights

  • सीनेट के चुनाव में युसूफ रजा गिलानी ने इमरान सरकार के वित्त मंत्री हफीज शेख को हरा दिया।
  • इस पर इमरान खान ने कहा कि उनके सांसद पैसे के दम पर बिक गए हैं।

By: Mohit Saxena

Published: 04 Mar 2021, 10:55 PM IST

इस्लामाबाद। पाक में इमरान सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। इस दौरान पीएम इमरान खान ने देश की जनता को संबोधित किया। उन्होंने यूसुफ रजा गिलानी पर पैसे बांटने का आरोप लगाया है। इसके साथ उन्होंने कहा कि वे शनिवार को विश्वासमत प्रस्ताव ले रहे हैं।

अनुराग-तापसी के घर छापे में मिले टैक्स चोरी के सबूत, अनियमितता का मामला सामने आया

गौरतलब है कि बुधवार को सीनेट के चुनाव में युसूफ रजा गिलानी ने इमरान सरकार के वित्त मंत्री हफीज शेख को हरा दिया। खास बात ये कि इमरान खान की पार्टी के सदस्यों ने भी यूसुफ रजा गिलानी वोट कर डाला। इस पर इमरान खान ने कहा कि उनके सांसद पैसे के दम पर बिक गए हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग धन हासिल कर वोट खरीदने और बेचने में शामिल हैं, वे पाक के सामाजिक ताने-बाने को बिगाड़ रहे हैं।

इमरान खान के अनुसार “मै चाहें विपक्ष में बैठूं या असेंबली के बाहर बैठूं...लेकिन मैं उनको नहीं छोड़ूंगा जो मुल्क का पैसा लेकर बैठे हैं। शनिवार को मैं कॉन्फिडेंस मोशन ले रहा हूं...आप हाथ उठा कर बताएं कि आप मेरे साथ नहीं हैं। मैं विपक्ष में बैठ जाऊंगा लेकिन ओपेन बैलेट हो। अगर हार गया तो विपक्ष में बैठूंगा। मेरी जिंदगी में कोई फर्क नहीं पड़ेगा।” पाक के पीएम ने कहा कि यूसुफ रजा गिलानी पैसे की बदौलत जीते। देश की जम्हूरियत कमजोर हुई है।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned