script

सालगिरह पर इमरान से मांगा था तोहफा, मिला तलाकः रेहाम

Published: Oct 31, 2016 11:00:00 pm

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने दावा किया है कि इन शख्स से पिछले साल उन्होंने शादी की सालगिरह का उपहार मांगा था, लेकिन उन्होंने उन्हें तलाक दे दिया। 

imran khan

imran khan

इस्लामाबाद। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने बड़ा हमला बोलते हुए दावा किया है कि इन शख्स से पिछले साल उन्होंने शादी की सालगिरह का उपहार मांगा था, लेकिन उन्होंने उन्हें तलाक दे दिया। 

रेहम ने जियो न्यूज से कहा कि उन्होंने पिछले साल 31 अक्तूबर को मजाक में कहा था कि वह शादी की सालगिरह से पहले उपहार चाहती हैं, ‘लेकिन उन्होंने मुझे तलाक दे दिया।’ इमरान खान पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा, ‘हम प्रार्थना करें कि वह पाकिस्तान के साथ ऐसा कुछ न कर बैठें।’ 

सिर्फ दस महीने में तलाक
इमरान खान ने दो नवंबर को इस्लामाबद बंद रखने का अपना निश्चय दोहराया और देशभर के अपने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को किसी भी कीमत पर इस बंद से पहले उनके निवास पर पहुंचने का निर्देश दिया। इमरान खान की टीवी पत्रकार रेहम के साथ शादी के महज दस महीने बाद ही पिछले साल उनका तलाक हो गया था। इमरान और रेहम ने आपसी सहमति से एक दूसरे को तलाक दिया था। 

इमरान की दूसरी पत्नी है रहम
रहम के साथ इमरान खान की दूसरी शादी थी। उन्होंने पहली शादी जेमीमा गोल्डस्मिथ से की थी। इमरान ने जेमीमा से शादी के नौ साल बाद साल 2004 में तलाक ले लिया था। इरमान और जेमीमा के दो बेटे हैं।

राजनीतिक दखल बना तलाक का कारण
इमरान खान और रहम खान ने अपनी तलाक की घोषणा पिछले साल 30 अक्टूबर को की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रहम खान ने इमरान खान की राजनीति में दखल देना शुरु कर दिया था, जिसके बाद दोनों अलग-अलग हो गए। हालांकि, दोनों के अलग होने की चर्चा पाकिस्तान में कई दिनों तक रही थी। लेकिन तलाक की असली वजह पता नहीं लग पाई।

इमरान रोमांटिक नहीं, करते हैं सिर्फ पॉलिटिक्स की बातें
इमरान की पत्नी रेहम ने बीते साल पाक अखबार को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ‘वो बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं है उन्होंने मुझे कभी कुछ नहीं दिया। यहां तक की एक वेडिंग बैंड भी नहीं।’ रेहम ने कहा था कि ‘मैं बहुत बातूनी हूं, मैं इमरान से बात करने की कोशिश करती हूं लेकिन आप उनसे सिर्फ पॉलिटिक्स की बात कर सकते हैं। भगवान जानता है कि मैं परेशान हो गई थी।’

ट्रेंडिंग वीडियो