scriptअस्पताल में कार्यरत चिकित्सकों के साथ मारपीट ! | The hospital employed physicians beat! | Patrika News

अस्पताल में कार्यरत चिकित्सकों के साथ मारपीट !

locationनई दिल्लीPublished: Feb 22, 2017 10:24:00 pm

Submitted by:

jitendra changani

-मरीज के साथ आए लोगों ने आपा खोया
-जवाहर अस्पताल का मामला

hospital

hospital

जैसलमेर. जिला मुख्यालय स्थित जवाहर चिकित्सालय में बुधवार देर शाम ड्यूटी पर कार्यरत चिकित्सकों के साथ मरीज के साथ आए कुछ लोगों की ओर से मारपीट किए जाने तथा उत्पात मचाने की घटना से अस्पताल में अफरा-तफरी फैल गई। मौके पर पहुंचे अन्य चिकित्सकों व चिकित्साकर्मियों ने बीच बचाव किया तथा पुलिस को सूचित किया। इस मामले में पुलिस ने देर रात तक कार्रवाई करते हुए तीन आरोपितों को हिरासत में ले लिया था। मारपीट और दुव्र्यवहार की घटना के विरोध में अस्पताल के चिकित्सक व अन्य कार्मिक एकत्रित होकर पुलिस कोतवाली पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।साथ ही उन्होंने चिकित्सकों की सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता करने की मांग की।
यह था मामला

पुलिस कोतवाली में डॉ. साजिद और डॉ. राकेश कुमार दानोदिया ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि बुधवार शाम ७ से ७.३० बजे के बीच चार-पांच जने ओपीडी में आए। उन्होंने उनके साथ गाली-गलोच करते हुए दुव्र्यवहार किया तथा कुॢसयां उठा कर मारने का प्रयास किया। स्टाफ सदस्यों ने मौके पर पहुंचकर बीच बचाव किया। बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
कोतवाली पहुंचे चिकित्सक

रात के समय बुधवार को कार्यवाहक पीएमओ डॉ. दामोदर खत्री के नेतृत्व में अन्य चिकित्सक कोतवाली पहुंचे तथा आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने इस संबंध में तीन जनों को हिरासत में लिया।दो अन्य जने फरार बताए जाते हैं। कोतवाली पहुंचने वालों में डॉ. रविंद्र सांखला, डॉ. सुरेन्द्र दुग्गड़, डॉ. अनिल माथुर, डॉ. चंदनसिंह, डॉ. दिनेश सौलंकी, डॉ. साजिद, डॉ. राकेश कुमार दानोदिया के साथ नॄसगकर्मी शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो