पति ने पासवर्ड बताने से किया इनकार तो पत्नी ने जिंदा जलाया, अस्पताल में हुई मौत

झगड़ा बढ़ने पर पति ने पत्नी पर हाथ तक उठा दिया था। बस इसी से आक्रोश में आई पत्नि ने न आव देखा न ताव, उसने पति पर पेट्रोल छिड़कर उसे जिंदा जला दिया।

By: Shweta Singh

Published: 19 Jan 2019, 08:11 PM IST

जकार्ता। आजकल के जमाने में लोग अपने गहरे से गहरे राज तो अपने पार्टनर से साझा कर लेते हैं, लेकिन मोबाइल से संबंधित जानकारी किसी भी कीमत पर बांटना नहीं पसंद करते। यही रवैया इंडोनेशिया के एक पति को भारी पड़ गया। वहां से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें एक पत्नी ने अपने जिंदा पति को सिर्फ इसलिए आग के हवाले कर दिया क्योंकि उसने अपने मोबाइल का पासवर्ड बताने से इनकार कर दिया था।

पति ने उठाया था पत्नी पर हाथ

ये चौंका देने वाला सनसनीखेज मामला इंडोनेशिया के पश्चिम नुसा तेंगारा प्रांत से सामने आया है। दरअसल, इल्हान अयानी नाम की और का अपने पति डेडी पुरनामा से मोबाइल के पासवर्ड को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी दौरान पति ने पासवर्ड बताने से इनकार कर दिया, तो बात आगे बढ़ गई। बताया जा रहा है कि झगड़ा बढ़ने पर पति ने पत्नी पर हाथ तक उठा दिया था। बस इसी से आक्रोश में आई पत्नि ने न आव देखा न ताव, उसने पति पर पेट्रोल छिड़कर उसे जिंदा जला दिया।

दो दिन बाद हुई मौत

मीडिया रिपोर्ट्स से मिल रही जानकारी के मुताबिक पीड़ित पति को पश्चिम नुसा तेंगारा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर थी। भर्ती कराने के दो दिन बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। एक चश्मदीद ने बताया कि आग की ऊंची लपटें देखकर वह उन दोनों के घर उन्हें बचाने के लिए भागा, लेकिन तब तक पुरनामा बुरी तरह झुलस चुका था। बताया जा रहा है कि घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

Show More
Shweta Singh Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned