scriptफोटो प्रदर्शनी में किम जोंग ने अमरीकी राष्ट्रपति को ‘गोलियों से उड़ाया’! | Kim Jong blows US President with bullets in photo exhibition | Patrika News

फोटो प्रदर्शनी में किम जोंग ने अमरीकी राष्ट्रपति को ‘गोलियों से उड़ाया’!

locationनई दिल्लीPublished: Dec 20, 2018 09:48:10 pm

Submitted by:

Patrika Desk

उत्तर कोरिया के तानाशाह के हाथ में एक पिस्टल है और रेड कॉर्पेट पर अमरीकी राष्ट्रपति औंधे मुंह गिरे हुए हैं।

kim jong-trump

फोटो प्रदर्शनी में किम जोंग ने अमरीकी राष्ट्रपति को गोलियों से उड़ाया

सोलः अमरीकी के करीबी सहयोगी देश दक्षिण कोरिया की राजधानी सोल में एक फोटो प्रदर्शनी लगाई गई है जो पूरी दुनिया को आकर्षित कर रही है। दरअसल प्रदर्शनी में उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग और अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीर भी लगी है। तस्वीर में किम जोंग को डोनाल्ड ट्रंप को गोली मारते दिखाया गया है। फोटो में उत्तर कोरिया के तानाशाह के हाथ में एक पिस्टल है और रेड कॉर्पेट पर अमरीकी राष्ट्रपति औंधे मुंह गिरे हुए हैं। बताया जा रहा है कि प्रदर्शनी में यह तस्वीर काफी लोकप्रिय हो गई है इसे देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं।

इस शख्स ने बनाया तस्वीर
इस तस्वीर को बनाने वाले 59 साल के लिन का कहना है कि वे सिर्फ यह दिखाना चाहते हैं कि आज के माहौल में हम लोग कैसे जी रहे हैं। लिन का कहना है कि दुनिया के दो ताकतवर शख्सियतों के हर कदम को देखकर आम लोग कभी डरे रहते हैं तो कभी उत्साहित और खुश भी रहते हैं। फिलहाल यह फोटो प्रदर्शनी उत्तर और दक्षिण कोरिया समेत पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बना हुआ है।

फोटो प्रदर्शनी पर हो सकता है विवाद
इस फोटो फोटो प्रदर्शनी को लेकर अभी तक अमरीका की तरफ से कोई बयान नहीं आया है लेकिन माना जा रहा है कि मीडिया में खबरें आने के बाद ट्रंप प्रशासन इसको लेकर नाराजगी जाहिर कर सकता है। बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप की किम जोंग से सिंगापुर में मुलाकात के बाद फिलहाल दोनों देशों के बीच माहौल शांत है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो