scriptआधी रात को प्रेमिका के घर में घुसा प्रेमी, फिर मचा बवाल | Lover suffocated in trunk while hiding from his lovers family members in Pakistan | Patrika News

आधी रात को प्रेमिका के घर में घुसा प्रेमी, फिर मचा बवाल

Published: Jul 11, 2016 02:14:00 pm

मुस्तफा आधी रात को चचेरी बहन के घर में जब दाखिल हुआ तब परिवार के सभी लोग
नींद में थे। हालांकि उसके घर में घुसने की आहट….

lover suffocated in trunk in pakistan

lover suffocated in trunk in pakistan

मुल्तान। एक महिला को अपने प्रेमी को आधी रात में घर में प्रवेश देने से ऐसा बवाल मचा कि प्रेमी को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। बताया जाता है कि प्रेमिका का पति बाहर काम करता है और पीछे से वह अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाए हुए है।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पाकिस्तान के मुजफ्फरगढ़ शहर में रहने वाली प्रेमिका रानी बीबी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। उसका प्रेमी मुस्तफा अहमद बलूच रिश्ते में उसका कजिन लगता है। रिपोर्ट्स के अनुसार मुस्तफा आधी रात को चचेरी बहन के घर में जब दाखिल हुआ तब परिवार के सभी लोग नींद में थे। हालांकि उसके घर में घुसने की आहट से रानी बीबी का ससुर जाग गया। इससे घबराई बीबी ने मुस्तफा को अपने कमरे के अंदर रखे ट्रंक में छिपा दिया और बाहर से ताला लगा दिया।

हालांकि ससुर और घर वालों का शक बना रहा और उन्होंने कमरे की पूरी तरह से तलाशी ली। इसी बीच मुस्तफा का ट्रंक के अंदर दम घुटने लगा और वह मदद के लिए चीखने लगा। उसकी आवाज सुनने के बाद भी 15 मिनट तक ट्रंक को नहीं खोला गया और दम घुटन के कारण मुस्तफा की मौत हो गई।

इलाके के पुलिस स्टेशन चीफ मोहम्मद इद्रीस के मुताबिक बीबी के ससुर को हिरासत में ले लिया गया है। उनके दो बेटों पर भी हत्या का मामला दर्ज किया गया है। इलाके के जिला पुलिस चीफ अहमद मलिक ने इस वारदात की पुष्टि की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो