scriptमरियम नवाज ने इमरान सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, बोलीं- मेरे पिता के साथ किया जा रहा है दुर्व्यवहार | Mariyam Nawaz has accused the Imran khan government of making big allegations- said my father Nawaz's health is very bad | Patrika News

मरियम नवाज ने इमरान सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, बोलीं- मेरे पिता के साथ किया जा रहा है दुर्व्यवहार

locationनई दिल्लीPublished: Mar 06, 2019 05:34:29 am

Submitted by:

Anil Kumar

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की तबियत चिंताजनक।
नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने इमरान खान सरकार पर लगाया दुर्व्यवहार करने का आरोप।
भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद हैं नवाज शरीफ।

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज

इस्लामाबाद। भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की तबियत चिंताजनक है। इसको लेकर शरीफ की बेटी ने एक बड़ा बयान दिया है। नवाज शरीफ की बेटी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की नेता मरियम नवाज ने कहा है कि उनके पिता की तबियत काफी चिंताजनक है और इमरान खान की सरकार उनके साथ दुर्व्यवहार कर रही है। उनके पिता के सेहत का हाल ‘काफी चिंताजनक’ है और पिछले हफ्ते उन्हें एनजाइना के चार दौरे आए थे।

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ को लगा बड़ा झटका, SC कोर्ट ने जल्द सुनवाई करने की याचिका की खारिज

भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद हैं नवाज शरीफ

आपको बता दें कि नवाज शरीफ भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद हैं। नवाज शरीफ की बिगड़ती तबियत को लेकर बेटी मरियम ने कहा, “मियां नवाज शरीफ देश के तीन बार प्रधानमंत्री रह चुके हैं और सरकार की तरफ से उनके स्वास्थ्य को लेकर दिखाई जा रही संवेदनहीनता चौंकाने वाली है। मेरा परिवार और मैं उनके स्वास्थ्य की स्थिति को लेकर काफी चिंतित हैं। उनकी हालत काफी नासाज है।” उन्होंने ट्वीट कर कहा, “उन्हें अस्पताल ले जाने और दिनभर वहां रखने के बावजूद, उनका कोई इलाज नहीं किया गया।” बता दें कि मरियम नवाज ने इमरान खान सरकार की ओलचना करते हुए कहा कि पीटीआई सरकार द्वारा शरीफ के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है।

पाक पीएम इमरान खान के नाजायज संबंधों का खुलासा किया था पूर्व पत्नी ने, बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी..

सुप्रीम कोर्ट से नवाज को लगा बड़ा झटका

आपको बता दें कि इससे एक दिन पहले सर्वोच्च न्यायालय ने नवाज शरीफ की ओर से जल्द सुनवाई के लिए दायर याचिका को खारिज कर दिया था। शरीफ ने पिछले महीने मेडिकल आधार पर इस्लामाबाद उच्च न्यायालय द्वारा अपनी जमानत याचिका खारिज किए जाने के विरुद्ध शीर्ष अदालत का रुख किया था। मालूम हो कि शरीफ अल-अजीजिया स्टील मिल्स भ्रष्टाचार मामले में दिसंबर 2018 से कोट लखपत जेल में सात वर्ष कैद की सजा काट रहे हैं।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो