scriptमौलाना फजलुर रहमान ने फिर इमरान खान को दी चेतावनी, कहा- सरकार का आखिरी महीना है दिसंबर | Maulana Fazlur Rahman again warns Imran Khan, says December is the last month of the government | Patrika News

मौलाना फजलुर रहमान ने फिर इमरान खान को दी चेतावनी, कहा- सरकार का आखिरी महीना है दिसंबर

locationनई दिल्लीPublished: Dec 02, 2019 10:56:09 pm

Submitted by:

Anil Kumar

क्वेटा में मीडिया से बातचीत के दौरान मौलाना फजल ने इमरान खान को दी चेतावनी
इससे पहले नवंबर में ‘आजादी मार्च’ के जरिए इमरान सरकार के खिलाफ हल्ला बोला था

fazlur rehman azadi march

क्वेटा। पाकिस्तान में सियासी घमासान के बीच प्रधानमंत्री इमरान खान के लिए जमीयते उलेमाए इस्लाम-फजल (JUI-F) के नेता मौलाना फजलुर रहमान सिरदर्द बन चुके हैं। इमरान सरकार को सत्ता से हटाने की मुहिम छेड़ने वाले मौलाना फजलुर रहमान ने एक बार फिर से इमरान खान को चेतावनी दी है।

फजलुर रहमान ने कहा है कि दिसंबर का महीना इमरान सरकार का आखिरी महीना साबित होने जा रहा है। पाकिस्तान के प्रांत बलोचिस्तान की राजधानी क्वेटा में मीडिया से बातचीत के दौरान मौलाना फजल ने यह दावा किया।

पाकिस्तान: फजलुर रहमान ने इमरान सरकार को बताया फर्जी, कहा- सेना प्रमुख पर कानून बनाने का हक नहीं

उन्होंने कहा कि हमें देश पर राज कर रहे ‘माफिया’ से मुक्ति पानी ही होगी। शासकों को सत्ता छोड़कर यूरोप में दिन बिताने चाहिए।

नवंबर में निकाला गया था आजादी मार्च

इमरान सरकार को सत्ता से हटाने के लिए नवंबर में निकाले गए अपनी पार्टी के आजादी मार्च को मौलाना ने ऐतिहासिक करार दिया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी देश भर में अपना प्रदर्शन जारी रखेगी।

मौलाना ने यह भी दावा किया कि पनामा पेपर अंतर्राष्ट्रीय दबाव का मामला था जिसका इस्तेमाल राजनैतिक नेतृत्व के खिलाफ किया गया।

फजलुर रमहान ने इमरान को सुनाई खरी-खरी, कहा- मौजूदा सरकार को और वक्त देना देश के लिए ठीक नहीं

गौरतलब है कि पनामा पेपर से कई देशों के नेताओं व अन्य हस्तियों द्वारा विदेश में गैरकानूनी तरीके से धन रखे जाने का खुलासा हुआ था। पाकिस्तान में इसकी चपेट में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ भी आए थे।

फजलुर रहमान ने देश में फिर से चुनाव कराने की मांग दोहराई और कहा कि अगर सरकार ने उनकी यह मांग नहीं मानी तो उसे इसके गंभीर नतीजे भुगतने होंगे।

उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था बदतर हालत में है, बेरोजगारी बढ़ रही है, लोग खर्च करने क क्षमता खो चुके हैं। समस्या का एकमात्र समाधान देश में नए सिरे से चुनाव कराने में निहित है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो