Pakistan के मौलना ने कोरोना पर दी नई थ्योरी, कहा-हम जब सोते हैं तब संक्रमण भी सो जाता है

Highlights

  • मौलाना ने कहा- जितना ज्यादा से ज्यादा हम सोएंगे उतना ही कोरोना वायरस भी सोएगा। यह हमें कम नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा।
  • इसे पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत (Naila Inayat) ने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है।

By: Mohit Saxena

Updated: 14 Jun 2020, 11:13 PM IST

इस्लामाबाद। पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Covid-19) से जूझ रही है। पाकिस्तान भी इस संक्रमण की मार झेल रहा है। ऐसे में पाक के एक मौलवी का बेतुका बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत (Naila Inayat) ने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। इस वीडियो क्लिप में मौलवी साहब एक भीड़ को संबोधित कर यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि अगर कोरोना वायरस महामारी से बचना है तो लोग ज्यादा से ज्यादा सोने की आदत डालें।

डॉक्टर का हवाला देकर सुझाया नुस्खा

इस वीडियो में मौलवी साहब यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि हमारे डॉक्टर हमेशा हमें ज्यादा सोने की हिदायत देते हैं। जितना ज्यादा से ज्यादा हम सोएंगे उतना ही वायरस भी सोएगा। यह हमें कम नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा। जब हम सोते हैं तो यह सो जाता है, जब हम मरते हैं तो यह मर जाता है।

पाकिस्तान में रविवार तक कोरोना के 139,230 मामले आ चुके हैं। वहीं 35 हजार 702 नए मामले आए हैं। इनमें से सिंध प्रांत में 51 हजार 518 और पंजाब प्रांत में 50 हजार 87, खैबर पख्तूनख्वाह में 17,450, बलूचिस्तान में 7,866, इस्लामाबाद में 7,163, गिलगित बालटिस्तान में 1,044 और पाकिस्तान के कब्जे में कश्मीर में 574 मामले आए हैं।

coronavirus Coronavirus Outbreak COVID-19
Show More
Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned