scriptपाकिस्तान के मंत्री का पीएम मोदी पर तंज, कहा-सत्ता में बने रहने के लिए करा सकते हैं एक और सर्जिकल स्ट्राइक | Modi can conduct one more surgical strike for wining election: pak | Patrika News

पाकिस्तान के मंत्री का पीएम मोदी पर तंज, कहा-सत्ता में बने रहने के लिए करा सकते हैं एक और सर्जिकल स्ट्राइक

locationनई दिल्लीPublished: Dec 29, 2018 05:45:34 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

भाजपा ने किया पलटवार, पार्टी प्रवक्ता ने कहा यह दर्शाता है कि अभी भी सीमा पार आतंकियों के कैंप चल रहे हैं

modi

पाकिस्तान के मंत्री का पीएम मोदी पर तंज, कहा-सत्ता में बने रहने के लिए करा सकते हैं एक और सर्जिकल स्ट्राइक

नई दिल्ली। भाजपा ने पीएम मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के मंत्री के बयान पर कड़ा विरोध जताया है। पार्टी का कहना है कि पाकिस्तान इस बयान से अपना गुनाह कबूल कर रहा है। पाक के मंत्री ने कहा है कि पीएम मोदी अपने सियासी फायदे के लिए एक और सर्जिकल स्ट्राइक करा सकते हैं। पार्टी के अनुसार यह दर्शाता है कि अभी भी सीमा पार आतंकियों के कैंप चल रहे हैं।
एक और सर्जिकल स्ट्राइक का आदेश दे सकते हैं: मोदी

गौरतलब है कि इमरान खान के करीबी रहे पाक सरकार में रेल मंत्री शेख राशिद ने कहा है कि आने वाला वर्ष 2019 पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण होगा। पीएम नरेंद्र मोदी को हाल ही में पांच राज्यों में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में मोदी 2019 लोकसभा के चुनाव को जीतने के लिए एक और सर्जिकल स्ट्राइक का आदेश दे सकते हैं। इस बयान को लेकर प्रवक्ता नलीन कोहली का कहना है कि पाकिस्तान के नेता को अपने देश को विकास के रास्ते पर ले जाने के बजाय इस तरह की बयानबाजी से बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने खुद अपनी गलती मान ली है कि वह सीमा पार आतंकी कैंप चला रहा है। अभी भी कई आतंकी सीमा पार से दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। पाक की इस नापाक हरकत का माकूल जवाब दिया जाएगा। भारत को अपनी सीमाओं की रक्षा करने का पूरा हक है।
Read the Latest World News on Read the Latest World N Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो