scriptपरवेज मुशर्रफ: अगर हमने एक परमाणु बम गिराया, तो भारत 20 बम गिराकर पाक को तबाह कर देगा | Musharraf said: If we dropped an atom bomb, India would destroy Pak | Patrika News

परवेज मुशर्रफ: अगर हमने एक परमाणु बम गिराया, तो भारत 20 बम गिराकर पाक को तबाह कर देगा

Published: Feb 25, 2019 01:32:10 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

– पुलवामा हमले को लेकर बोले पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति- कहा, बातचीत से संभव है समस्या का हल- बोले, कश्मीर के प्रति मेरे दिल में आग है

mushraff

पुलवामा हमले पर मुशर्रफ बोले: अगर हमने एक परमाणु बम गिराया, तो भारत 50 बम गिराकर पाक को तबाह कर देगा

नई दिल्ली। पुलवामा हमले को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच लगातार तनाव बढ़ता जा रहा है। इस दौरान पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कहा है कि अगर पाकिस्तान ने एक एटम बम गिराया तो भारत हम पर 20 परमाणु बम गिराकर खत्म कर सकता है। मुशर्रफ ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के संबंध फिर से खौफनाक स्तर है। अगर हम भारत पर एक परमाणु बम से हमला करते, तो भारत हमें 20 बमों से हमला करके खत्म कर सकता है। तब एकमात्र उपाय यह है कि हमें पहले उन पर 50 परमाणु बमों से हमला करना चाहिए ताकि वे हमें 20 बमों से न मार सकें। क्या आप पहले 50 बमों के साथ हमला करने के लिए तैयार हैं? यह इतना आसान नहीं है। ऐसी बात मत करो। हमेशा एक सैन्य रणनीति होती है। इस समस्या का हल बातचीत से संभव है।
यह भी पढ़े: मोदी से इमरान ने एक और मौका मांगा, कहा- जुबान पर कायम रहेंगे

हमला करना सबसे बड़ी भूल होगी

इससे पहले मुशर्रफ ने धमकी दी थी कि अगर पाकिस्तान पर हमला किया गया,तो ये पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन की सबसे बड़ी भूल होगी। अगर पीएम नरेंद्र मोदी के दिल में आग है, तो मैं कहना चाहता हूं कि मेरे दिल में उनसे भी ज्यादा आग है। जिस समय कश्मीर में लोगों को मारा जाता है, उससे मेरे दिल में भी आग लगती है। जब कश्मीर में बच्चों पर गोलियां चलाई जाती हैं, तो मेरी आंखों में आंसू आते हैं।
इमरान खान ने मांगा शांति का मौका

इससे पहले रविवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि अगर भारत पुलवामा आतंकी हमले से जुड़ा कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी देता है तो हमलोग तत्काल कार्रवाई करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी को शांति को एक मौका देना चाहिए।
Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

ट्रेंडिंग वीडियो