कैमरामैन पर हमले के आरोप में नवाज शरीफ के सुरक्षा गार्ड समेत 5 पर मामला दर्ज

पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के सुरक्षा गार्डो सहित पांच लोगों के खिलाफ टीवी कैमरामैन पर एक दिन पहले हिंसक हमला करने को लेकर मंगलवार को एक प्राथमिकी दर्ज की गई।

By: Patrika Desk

Published: 18 Dec 2018, 06:33 PM IST

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के सुरक्षा गार्डो सहित पांच लोगों के खिलाफ टीवी कैमरामैन पर एक दिन पहले हिंसक हमला करने को लेकर मंगलवार को एक प्राथमिकी दर्ज की गई। सोमवार की फुटेज में दिख रहा है कि रिकॉर्डिग के दौरान नवाज शरीफ के रास्ते में आने पर एक टीवी न्यूज चैनल के कैमरामैन सैयद वाजिद अली को एक सुरक्षा गार्ड ने धक्का दिया और अली संसद भवन के बाहर गिरे पड़े हैं। इस दौरान एक अन्य गार्ड कैमरामैन की तरफ दौड़ता हुआ दिख रहा है जो कैमरामैन के चेहरे पर पैर मारता है।

नवाज शरीफ ने किया आरोपी का बचाव
फुटेज में दिखाई दे रहा है कि गार्ड इसके बाद प्रोटोकॉल के वाहनों में से एक से वहां से निकल जाता है। पैर मारने की वजह से कैमरामैन बेहोश हो गया और उसे पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (पीआईएमएस) में ले जाया गया। चिकित्सकों के अनुसार, अली के मुंह और उसके सिर पर चोटें आई हैं। अली के होंठ पर तीन टांके लगे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नवाज शरीफ ने मीडिया से बातचीत में इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि कानून के मुताबिक कार्रवाई भी की जाएगी। नवाज शरीफ ने उन्होंने कहा कि कैमरामैन ने पहले अपने कैमरे से गार्ड के माथे पर मारा था। इसके बाद ये घटना हुई।

Show More
Patrika Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned