scriptनेपाल में विमान रनवे से उतरा, बाल-बाल बचे यात्री | Nepal's plane landed on runway, passenger survives | Patrika News

नेपाल में विमान रनवे से उतरा, बाल-बाल बचे यात्री

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2019 01:48:55 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

तारा एयरलाइंस का विमान रनवे से उतरा
विमान और यात्रियों को कोई नुकसान नहीं
इस विमान में 14 यात्री सवार थे

plane

नेपाल का विमान रनवे से उतरा, बाल-बाल बचे यात्री

नेपाल। नेपाल के रामछैप जिले में एक विमान रनवे से उतर गया। इस दौरान किसी के हताहत की कोई सूचना नहीं है। ये हवाई अड्डा बंद है। विमान तारा एयरलाइंस का है और लुक्ला से रामचैप जिला स्थित हवाईअड्डे आया था। नेपाल के रामछैप जिले में सुबह तारा एयरलाइंस का विमान रनवे से अचानक उतर गया। इस दौरान राहकर्मियों की टीम तुरंत विमान के पास पहुंची, मगर विमान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। इस मामले की जांच की जा रही है कि किसके कारण से यह विमान हादसे का शिकार हुआ।
https://twitter.com/ANI/status/1120209774442942464?ref_src=twsrc%5Etfw
हताहत की सूचना नहीं मिली

शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, किसी भी तरह के मानव हताहत की सूचना नहीं मिली है। घटना के बाद,हवाई अड्डा बंद है। विमान तारा एयरलाइंस का है और लुक्ला से रामछैप जिला हवाईअड्डे पर आया था। सूत्रों के अनुसार विमान में 14 यात्री सवार थे और विमान सुबह लगभग 9 बजे सोलुखुम्बु जिले से हवाई अड्डे पर पहुंचा। नेपाल के लुक्ला में हफ्ते भर पहले एक बड़ा हादसा हुआ। इसमें तीन लोगों की जान चली गई। मामला एक हफ्ते पहले ही आया था,जब एक विमान रनवे पर उतरते समय दो हेलीकॉप्टरों से टक्करा गया था। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी।
विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो